एक करोड़ की फिरौती मांगने वाले छात्र को मिली राहत

0
58
प्रतीकात्मक

(सुल्तानपुर ब्यूरो) : भाजपा सांसद वरुण गांधी के प्रतिनिधि व प्रतिष्ठित चिकित्सक को एक करोड़ की फिरौती न देने पर उनके घर व हास्पिटल को बम से उड़ा देने की धमकी देने वाले आरोपी छात्र की तरफ से स्पेशल जज एससी-एसटी एक्ट की अदालत में जमानत अर्जी पेश की गई। जिसे अदालत ने राहत देते हुए जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया है।

मालूम हो कि बीते 23 जनवरी की घटना बताते हुए 3 फरवरी को सांसद प्रतिनिधि डॉ. आरए वर्मा ने मुकदमा दर्ज कराया। आरोप के मुताबिक उन्हें आरोपी शुभम वर्मा निवासी गोरसरी थाना मोतिगरपुर ने एक करोड़ की फि रौती न देने पर उनके हास्पिटल व घर को बम से उड़ा डालने की धमकी दी। फि रौती की रकम न देने पर लगातार धमकी का सिलसिला जारी रहा। इसी मामले में आरोपी बने 12वीं के छात्र शुभम की जमानत पर सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि जिस नम्बर से धमकी दी गई, वह नम्बर शुभम वर्मा का है ही नहीं। वहीं अभियोजन पक्ष ने जमानत पर विरोध जताया। तत्पश्चात अदालत ने आरोपी को राहत दे दी।

रिपोर्ट – संतोष यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY