पुरोहित हत्या कान्ड़ मे पांचबे दिन भी नही लिखी गई रिपोर्ट

0
133

मैनपुरी कुरावली – दो फरवरी को थाना क्षेत्र में कुरावली-मैनपुरी मार्ग पर हुई युवक की हत्या के मामले में थाना पुलिस द्वारा रिपोर्ट नहीं लिखे जाने से पीड़ित तथा क्षेत्रीय लोगों में पुलिस के प्रति रोष बना हुआ है। इस घटना को लेकर लोगों में चर्चायें होना शुरू हो गई हैं।
दो फरवरी को ग्राम रसेमर निवासी प्रदीप कुमार मिश्रा उर्फ बबलू निकटवर्ती ग्राम नगला गढ़ू में पृथ्वीराज सिंह यादव की पुत्री की शादी में पुरोहिताई का काम करने गया था। जिसका शव तीन फरवरी की सुबह ग्राम रसेमर मार्ग पर क्षतिग्रस्त बाइक के साथ मिला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को दुर्घटना मानते हुये मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया था। परिजनों द्वारा प्रदीप की हत्या की आशंका जताई गई थी। मृतक की मां शकुंतला देवी को शादी समारोह में बधू पक्ष की तरफ से शामिल हुये दो लोगों द्वारा बताया गया था कि वे दो फरवरी की रात लगभग 12 बजे शादी समारोह में भाग लेने के बाद ग्राम रसेमर स्थित अपनी रिश्तेदारी में बाइक से जा रहे थे उस समय उन्होंने गांव जाने वाले मार्ग के बीच ट्यूब-वैल की कोठरी के आगे कुछ लोगों को प्रदीप की मारपीट करते हुये देखा था। लेकिन भय के कारण वे उस समय शादी-समारोह में बापस लौट गये थे। जिसके बाद मृतक की मां गवाहों को लेकर थाना कोतवाली पहुंची थी लेकिन पुलिस ने इस घटना को दुर्घटना मानते हुये रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया। जिसके बाद से मृतक की वृद्ध मां अधिकारियों के चक्कर लगाने को मजबूर है तो वहीं इस घटना को लेकर क्षेत्रीय लोगों में रोष बना हुआ है। लोगों में तरह-तरह की चर्चायें शुरू हो गईं हैं।
वहीं इंस्पेक्टर नौशाद अहमद खान का कहना है कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। मामला सही पाये जाने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली जायेगी।
रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here