दर्ज करायी गयी भाजपा नेता वरुण गाँधी की गुमशुदगी की रिपोर्ट

0
77

सुल्तानपुर(ब्यूरो)- भाजपा सांसद वरुण गांधी के पिछले कई महीनों से अपने संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर न आने से नाराज कुछ लोगो ने आज नगर कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर दी है। आक्रोशित युवाओं का कहना है कि सांसद गुम हो गये है लिहाजा पुलिस प्रशासन से उन्होंने ढूढने की गुहार लगाई क्योंकि सांसद के क्षेत्र में न रहने से तमाम विकास कार्य पिछड़ रहे हैं और जनता उनसे मिलकर अपनी परेशानिाया भी बताना चाह रही है।

बताते चलें कि बीते लोकसभा चुनाव के दौरान वरुण गांधी ने चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में हर तीसरे महीने आकर संसदीय क्षेत्र में रुकने का वायदा किया था लेकिन वे अपने वायदे से मुकर गये। पिछले साल 27 दिसम्बर को वरुण गांधी सुलतानपुर आये थे तब से आज तक उन्होंने क्षेत्र में शक्ल नहीं दिखाई। यही नहीं उनके न आने से जिला सतर्कता निगरानी समिति की बैठक भी नहीं हो सकी। विकास भवन से भी कई बार वरुण गांधी को बैठक की अध्यक्षता करने के लिये कई बार पत्र जारी किया गया, बावजूद इसके वे नहीं आये और बैठक आज तक टलती जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भी निर्देश हैं कि प्रत्येक सांसद अपने क्षेत्र की जनता से रुबरु हो और उनकी समस्यायें सुने लेकिन प्रधानमंत्री के निर्देश भी वरुण गांधी के लिये कोई मायने नहीं रखते। जनता अपनी परेशानी उनसे कहने के लिये बेहाल है। शायद यही वजह है कि इन युवावों ने इनकी गुमशुदगी दर्ज कराने की तहरीर दी।

रिपोर्ट- संतोष कुमार यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY