सड़क व नाली निर्माण हेतु नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

0
563

जालौन। मोहल्ले में सड़क निर्माण से पूर्व नाली निर्माण कराए जाने की मांग ग्रामीणों ने नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए की।
नगर क्षेत्र के मोहल्ला घुआताल व खंडेराव निवासी रविंद्र नाथ गुप्ता, अनिल तिवारी, महेश स्वर्णकार, प्रतापवीर सिंह, रवि कुमार, राधेश्याम, तेजनारायण मिश्रा, हृदय नारायण, राजेश सेंगर, रमेश कुमार आदि ने नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी रविंद्र कुमार को ज्ञान सौंपते हुए बताया कि खंडेराव में काली मंदिर से लेकर रविंद्र गुप्ता के घर से मोहल्ला घुआताल तक तकरीबन एक फीट ऊंची सीसी सड़क का निर्माण प्रस्तावित है। उन्होंने बताया कि इस ओर मकान काफी पहले के बने हुए हैं, जिसके चलते यह मकान काफी नीचे हैं, इन मकानों से निकलने वाली नालियां भी नीची हैं। जिससे नालियों में पानी भरा रहता है। पाॅलीथीन आदि फंसने से नालियां चोक हो जाती है, जिसके चलते पानी घरों में भरने लगता है। तो वहीं, सड़क और ऊंची होने से नालियांे का पानी निकल नहीं सकेगा और वह घरों में भरेगा। इसलिए सड़क निर्माण से पूर्व कम से कम 4 फीट गहरी व 3 फीट चैड़ी नाली का निर्माण कराया जाए। ताकि गंदा पानी लोगों के घरों में न भर सके।
रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here