महिला विधायक का हुआ सम्मान

0
116


मुगलसराय(चन्दौली ब्यूरो)-
स्थानीय रेलवे क्षेत्र के यूरोपियन कॉलोनी स्थित एक आवास में नवनिर्वाचित विधायक साधना सिंह का गुरुवार की अपराहन होली मिलन समारोह कार्यक्रम के दौरान स्वागत एवं सम्मान समारोह आयोजित किया गया । इस दौरान श्रीमती सिंह ने उपस्थित महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि उक्त सम्मान कार्यक्रम से मैं अभिभूत हूं| आज मुझे एहसास हो रहा है कि मेरे साथ मेरी बहन मुझसे जुड़ गई है| आधी आबादी के सपने को साकार करने के लिए हम सब को एकजुट होने की आवश्यकता है मुझसे यदि किसी प्रकार का कोई भी सहयोग चाहिए तो आप बेझिझक संपर्क कर सकते हैं सबका साथ सबका विकास के तहत हम सब को एकजुट होकर कार्य करना है और सभी के हित के विषय में सोचते हुए अपने क्षेत्र को विकसित करना है किसी भी विकास कार्य को गति प्रदान करने हेतु आधी आबादी का सहयोग आवश्यक है ।

उन्होंने कहा कि यदि हमारी बहने मेरे कंधे से कंधा मिला कर चलती हैं तो अवश्य ही हम सब अपने मिशन में कामयाब होंगे । मैं एक सेवक के रूप में आपके पास आई हूँ समस्या से अवगत होने के पश्चात निराकरण करने का प्रयास किया जाएगा । मौक़े पर उपस्थित पूर्व जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ने कहा कि इस विधानसभा को प्रथम बार महिला विधायक मिली है| आप की नवनिर्वाचित विधायक साधना सिंह से जो अपेक्षाएँ हैं उन्हे पूर्ण करने हेतु विधायक ही नहीं भाजपा का हर कार्यकर्ता प्रयासरत रहेगा । कार्यक्रम मे महिलाओं द्वारा गीत संगीत के दौरान स्वागत गीत के साथ होली , चैती आदि गीत की प्रस्तुति कर अबीर गुलाल लगा होली की बधाई दी गई साथ ही कुछ महिलाओं ने अपनी व्यक्तिगत समस्या भी विधायक के समक्ष रखी जिसके निस्तारण हेतु साधना सिंह ने आश्वासन दिया । मौक़े पर मुख्य रूप से निलम सिन्हा , वंदना दूबे , रीना सिंह , अनीता ओझा , अनीता तिवारी , आरियाना सिंह , देव्यानी सिंह , पूनम कुमारी , नीतू देवी , वीनिता जायसवाल , वीणा सिंह , नीतू कुमारी , ममता , सुमन , आशा देवी सहित सैकडो महिलाएँ उपस्थित रहीं ।

रिपोर्ट- कमलेश तिवारी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here