चैट्रीचंड्र पर्व पर 28 को मांस-मटन विक्रय प्रतिबंधित रहेगा

0
313

रायपुर(छत्तीसगढ ब्यूरो)- नगर पालिक निगम, रायपुर के स्वास्थ्य विभाग की ओर से छत्तीसगढ़ शासन के पर्यावरण एवं नगरीय विकास विभाग के आदेश के परिपालन में नगर निगम क्षेत्र में पर्व अवसर 28 मार्च 2017 मंगलवार को चैट्रीचंड्र पर्व के पावन अवसर पर रायपुर निगम क्षेत्र स्थित समस्त पशुवध गृहों एवं समस्त मांस-मटन विक्रय केन्द्रो को बंद रखने का आदेश जारी कर दिया गया है।

इस संबंध में नगर निगम रायपुर के स्वास्थ्य अधिकारी विजय पांडे ने बताया कि 28 मार्च 2017 मंगलवार को चैट्रीचंड्र पर्व को रायपुर निगम क्षेत्र में किसी भी दुकान में मांस-मटन विक्रय करते पाये जाने पर तत्काल मांस-मटन जप्त करने की कार्यवाही की जायेगी एवं संबंधित व्यक्ति के खिलाफ यथोचित कानूनी कार्यवाही भी की जायेगी। स्वास्थ्य अधिकारी पांडे ने समस्त जोन स्वास्थ्य अधिकारियों एवं जोन स्वच्छता निरीक्षकों को मांस-मटन विक्रय पर प्रतिबंध आदेश का पूर्ण व्यवहारिक रूप से नियमानुसार कडाई के साथ परिपालन संबंधित पावन पर्व अवसरो पर सतत् पर्यवेक्षण कार्य करके सुनिश्चित करने के निर्देश दिये है।

रिपोर्ट- हरदीप छाबडा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here