रिटायर्ड कर्नल के घर पर चोरों ने किया हाथ साफ

0
89


देहरादून (ब्यूरो)- पुलिस के लाख दावों के बावजूद भी देहरादूून में चोरी की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है। ताजा मामला पटेलनगर का है जहां चोरों ने रिटायर्ड कर्नल के घर को खंगाला। चोरों ने कर्नल के घर से नगदी औऱ जेवरात पर अपना हाथ साफ किया। चारी की घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस जुटी जांच में
घनी आबादी में वारदात होने से लोगों में भारी आक्रोश है। पटेलनगर के विजय रतूड़ी मार्ग पर रिटायर्ड कर्नल एके वर्मा की आमने-सामने दो कोठियां हैं। सोमवार सुबह कर्नल बंद कोठी में गए तो वहां ताला टूटा मिला। अंदर देखा तो चोरों ने सामान इधर-उधर बिखेर रखा था। चोरों ने अलमारी से सोने की अंगूठी और 23 हजार रुपये की नकदी साफ कर दी। थी। इस पर उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कर्नल ने तहरीर भी दी गई। मगर पुलिस ने तहरीर लेते हुए रिसीविग से इनकार कर दिया। पुलिस ने कहा कि जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

स्थानीय लोगों ने बताया कि पास में एक घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में दो युवक रविवार रात चार बजे कोठी की तरफ से आते दिखे हैं। लोगों को शक है कि ये दोनों चोर हो सकते हैं। हालांकि, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेते हुए जांच की बात कही है।

लगातार बढ़ रही हैं चोरी की घटनाएं
मतदान होते ही चोरी की घटनाएं शुरू हो गई हैं। बीते दस दिन के भीतर चोरी की चार वारदातें हो चुकी हैं। लगातार वारदात से पुलिस खासी टेंशन में है। खासकर राजपुर, डालनवाला, रायपुर और पटेलनगर में चोरी की वारदात हो चुकी है।

इंस्पेक्टर पटेलनगर रितेश साह ने बताया कि चोरी की सूचना नहीं है। हमने क्षेत्र में सत्यापन अभियान चलाया है। इसमें 30 से ज्यादा लोगों का सत्यापन और 10 के कोर्ट चालान किए गए हैं। मंगलवार को ब्रह्मपुरी में अभियान चलाएंगे।

बतादें कि शहर में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। लगातार चोरी की घटना से लोगों में अाक्रोश है। पुलिस की गश्त के बावजूद भी चोरी की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है |

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY