शादी से लौट रहे “आशिक” की हुई मौत

0
108

सहतवार/बलिया (ब्यूरो)- 24 नवम्बर को शादी के कार्यक्रम से मोटरसाईकिल से लौटते समय सोनबरसा मे दुर्घटना ग्रस्त सहतवार थाना क्षेत्र के बलेऊर निवासी आशिक 17 वर्ष पुत्र मरहुमतुफानी की वाराणसी मे ईलाज के दौरान 25 नवम्बर की रात्रि 9 बजे करीब हो गयी। बेटे की सदमे मे उसकी माँ नजमुनिशा 45 वर्ष की लड़के को वाराणसी ईलाज कराने जाते समय रास्ते मे ही हो गयी थी।

बताया जा रहा है कि सहतवार थाना क्षेत्र के बलेऊर निवासी आशिक अपने परिवार के साथ 25 नवम्बर को सोनबरसा शादी मे शरीक होने गया था। शादी के कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद रात्रि मे मोटरसाईकिल से रेवती थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी अपने मामा के लड़के इबरान 15 वर्ष के साथ लौट रहा था कि सोनबरसा मे ही रात्रि 11- 55 के करीब कोई गाड़ी ने धक्का मार दिया। जिसमे आशिक 17 वर्ष को गम्भीर चोटे आ गयी और इबरान 15 वर्ष को मामूली चोटे आयी। पीछे से टेम्पू से आ रही आशिक की माँ नजमुनिशा 45 वर्ष व परिवार के लोग आशिक को घायल देख घबड़ा गये। आस पास के लोगो के सहयोग से आशिक और इबरान को उठाकर सोनबरसा अस्पताल मे ईलाज के लिए ले गये। जहाँ डाक्टर ने स्थिति गम्भीर देख आशिक को बलिया हास्पिटल के लिए रेफर कर दिया।

घर वाले आशिक को लेकर बलिया हास्पिटल ले गये। जहाँ डाक्टर ने स्थिति गम्भीर देख आशिक को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। आशिक के साथ वाराणसी जा रही आशिक की माँ नजमुनिशा 45 वर्ष लड़के की हालत गम्भीर देख रास्ते मे ही दम तोड़ दिया था।

रिपोर्ट- श्रीकांत चौबे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here