खुलासा: शुभम हत्याकांड में दो हत्यारे चढ़े पुलिस के

0
121

गाजीपुर(ब्यूरो)- पुलिस के गुड वर्क की कड़ी में क्राइम ब्रांच व भुड़कुड़ा पुलिस ने दो युवकों को शुक्रवार को धर दबोचा।

जानकारी के अनुसार 26 मई की रात भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के जखनियां बाजार स्थित शुभम पुत्र रमेश सिंह निवासी करंजी हरिहरपुर अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था कि रास्‍ते में शुभम सिंह को घेरकर लाठी-ड़ंडे से मारकर हत्‍या कर दी गयी थी।

जिसमे चार नामजद व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए क्राइम ब्रांच व भुड़कुड़ा को हत्‍या के खुलासे के लिए लगाया था।

शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में मीडिया से रुबरु होते हुए एसपी ग्रामीण चंद्र प्रकश शुक्‍ला ने बताया कि क्राइम ब्रांच प्रभारी टीबी सिंह व भुड़कुड़ा कोतवाली प्रभारी किशोरीलाल शर्मा हमराहियों के साथ क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रहे थे।

उसी समय मुखबिर की सूचना मिली कि शुभम की हत्‍या में शामिल राजू यादव कही भागने की फिराक में है। पुलिस को देखकर राजू भागने लगा लेकिन पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। राजू ने पूछताछ में बताया कि मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गयी है।

शुभम की हत्‍या मे मैं और मेरे दो दोस्‍त राहुल यादव व हरिकेश यादव की शुभम सिंह के साथ वर्चस्‍व की लडा़ई चलती थी। 26 मई को शुभम जखनियां बाजार से पैदल अपने गांव की तरफ जा रहा था।

हम लोग पहले से ही बाढू़ यादव के ट्यूबवेल पर घात लगाये बैठे थे। जैसे ही शुभम आया हम लोगों ने उसे घेरकर हमला कर दिया। जिसमे शुभम की मौत हो गयी थी और हम लोग वहां से भाग गये।

पुलिस ने राजू यादव व राहुल को पकड़ लिया गया और इनके पास से हत्‍या में प्रयुक्‍त बांस, डंडा, एक तमंचा तथा तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया। जिसमे हरिकेश फरार है।

पुलिस अधीक्षक द्वारा उत्साहवर्धन हेतु टीम को पांच हजार रुपया नकद पुरस्‍कार देने की घोषणा की गयी है। पुलिस गुड वर्क की चर्चा क्षेत्र में व्याप्त है।

रिपोर्ट-डा०विजय प्रकाश यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here