एक महीने पहले बनी रोड बन गई कीचड़ की रोड

0
52
प्रतीकात्मक

ऊंचाहार/रायबरेली(ब्यूरो)- तहसील क्षेत्र के अन्तर्गत रोहनिया ब्लाक के अन्तर्गत आने वाले मान्धातापुर से मोहनकापुरवा मार्ग गयी है, जिसमे डामरीकरण किये हुए अभी एक माह भी नही गुजरा है कि मार्ग हुए बरसात मे बहने लगी है, जिसमे गुणवत्ता पर सवाल खडा हो गया है।

रोहनिया ब्लाक के अन्तर्गत पीडब्लूडी विभाग के द्वारा गांव मान्धातापुर से गांव मोहनकापुरवा के निकट लखनऊ इलाहाबाद एनएच मार्ग तक गया है। जिसकी दूरी लगभग साढ़े चार किलोमीटर है। जिस मार्ग को कई लाखों की लागत से तैयार अभी एक माह पहले ही किया गया है, जिसमे घटिया सामग्री का प्रयोग करने पर उसका खुलासा हुए बरसात ने किया है। ये मार्ग बरसात के कारण जहां मार्ग की पटरी का भरपायी न करने, गिट्टी व डामरीकरण मानक पर न डालने पर पर मार्ग बह रहा है, जिसके कारण मार्ग पर आने-जाने पर खतरा भी हो गया है|

इस मार्ग से कई दर्जन गांवों के ग्रामीणों व स्कूली बच्चों का आना-जाना प्रतिदिन होता है। ग्रामीण कृष्णकांत तिवारी, विमले, जगन्नाथ, अनुपम पाण्डेय, रमे, अनुज, प्रमोद, विनोद आदि ने डीएम को शिकायती पत्र भेजकर मार्ग की भौतिक जांच सक्षम अधिकारी से करवाकर घटिया मार्ग बनाने वाली कार्यदायी संस्था व इस मार्ग मे संलिप्त अधिकारी कर्मचारी के विरूद्ध कार्यवाही की मांग किया है।

जरा इन साहब की सुने-
उधर एसडीएम मदन कुमार ने बताया कि मार्ग यदि एक माह मे बहने लगा है तो ये गंभीर बात है जिसकी जांच करवाकर विभागी कार्यवाही किया जायेगा।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य/सर्वेश

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY