बाइक सवार दंपत्ति को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत

0
184

ऊंचाहार/रायबरेली (ब्यूरो)- बाइक सवार दंपत्ति को तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने टक्कर मार दी, जिससे महिला गिर गयी और बस ने उसको कुचल दिया जिससे महिला की मौके पर मौत हो गयी है। उक्त हादशा लखनऊ-इलाहाबाद राजमार्ग पर चड़रई चौराहा के पास हुआ है।

गदागंज थाना क्षेत्र के गाँव खरगवन पुर मजरे सुदामापुर निवासी राम किशुन अपनी पत्नी मालती देवी (40) को साथ लेकर बाइक से रायबरेली ख़रीदारी करने गए थे वहाँ से वह वापस लौट रहे थे। चड़रई चौराहा पर वह राज मार्ग से जमुनापुर मार्ग पर जैसे मुड़े, सामने से आ रही प्रयाग डिपो रोडवेज की तेज रफ्तार बस ने उनको टक्कर मार दी जिससे दंपत्ति सड़क पर गिर गए।

राम किशुन सड़क की पटरी की ओर गिरा, जबकि मालती सड़क की ओर गिरी। जिससे बस का पहिया उसके ऊपर चढ़ गया और बस उसे कुचलती हुई तेजी के साथ निकल गयी। इस दुर्घटना के बाद आसपास के लोगो ने तुरंत पुलिस को फोन किया। जिससे बस को जगतपुर पुलिस ने पकड़ लिया। इधर  मालती की मौके पर मौत हो गयी। राम किसुन गंभीर रूप से घायल हो गया घायल को वहीं से जिला अस्पताल ले जया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है मौके पर पहुंची पुलिस महिला के शव को सीएचसी लायी जहां पोस्टमार्टम के लिए शव का पंचायत नामा भरा गया। समाचार लिखे जाने तक महिला के परिवार से यहाँ कोई नहीं पहुंचा था।

 

टिपोर्ट- अंकित गुप्ता 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY