बदमाशों ने स्वर्ण ब्यवसायी को गोली मारी

0
117

Representative
Representative

वाराणसी : पिंडरा फूलपुर के कथौली गांव में बाइक सवार बदमाशों ने लूट में असफल होने पर स्वर्ण ब्यवसायी को गोली मार दी। गोली बाये हाथ में लगी। ग्रामीणों के दौड़ाने पर बदमाश भाग निकले। घटना शुक्रवार की सायं 6 बजे की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कथौली गांव निवासी गौतम सेठ 35 वर्ष की घर से 4 किमी दूर रघुनाथपुर स्थित गेट के पास सोने चांदी की दुकान है। प्रतिदिन की भांति सायं 6 बजे दुकान बंद करने के बाद स्कूटी बाइक से घर लौट रहे थे।

मुख्य मार्ग से ज्यो ही गांव की सड़क से 200 मीटर अंदर घुसे तभी पीछे से एक ही बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोका और बाइक की चाभी छीनने लगे।लेकिन उसने बाइक की चाभी फेंक दी। जिससे गुस्साए बदमाशो ने उसके ऊपर तमंचे से फायर कर दिया। गोली उसके बाये हाथ में लग गयी।गोली व् ब्यवसायी के चिल्लाने की आवाज को सुनकर ग्रामीण दौड़े तो बदमाश भाग निकले। गंभीरावस्था में उसे बाबतपुर स्थित सन्मुख अस्पताल में भर्ती कराया गया।
घटना की सूचना पर सी ओ पिंडरा ए पी सिंह, इंस्पेक्टर बृजेश मिश्र मौके पर पहुचे और बदमाशों के बाबत पीड़ित से जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशो की घेराबंदी की लेकिन सफलता नही मिली।इस बावत इंस्पेक्टर ने बताया कि बदमाशों के बाबत सुराग लगा है,और पुलिस जल्द ही उन्हे पकड लेगी।

रिपोर्ट–दीपनारायण यादव/त्रिपुरारी यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY