डकैती एवं सगे भाईयों की हत्या के मामले में आरोपी की तरफ से अदालत में जमानत अर्जी प्रस्तुत

0
68

सुल्तानपुर– कोईरीपुर में दिनदहाड़े हुई डकैती एवं सगे भाईयों की हत्या के मामले में आरोपी की तरफ से अपर जिला जज द्वितीय की अदालत में जमानत अर्जी प्रस्तुत की गई। जिस पर सुनवाई के पश्चात न्यायाधीश नासिर अहमद ने आरोपी की जमानत अर्जी खारिज कर दी है। मामला चांदा थानाक्षेत्र स्थित कोईरीपुर कस्बे से जुड़ा है। जहां पर बीते 31 मई को हुई घटना का जिक्र करते हुए मदनलाल बरनवाल ने मुकदमा दर्ज कराया।

आरोप के मुताबिक उस दिन दिन में करीब तीन बजे असलहे से लैस बदमाश उनकी दुकान में घुस आये और पांच लाख रूपये गुण्डा टैक्स मांगने लगे। इंकार करने पर हमलावरों ने मदनलाल के परिवारीजनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जिसमें अभियोगी के बेटे श्रवण व पवन की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी श्यामादेवी घायल हो गई। इसी मामले में प्रकाश में आये आरोपी लवी शंकर मिश्रा उर्फ़ लवी मिश्रा पुत्र दयाशंकर तिवारी आसपुर देवसरा जिला प्रतापगढ़ की तरफ की तरफ से एडीजे द्वितीय की अदालत में जमानत अर्जी पेश की गई। जिस पर सुनवाई के पश्चात अदालत ने जमानत अर्जी खारिज कर दी।

रिपोर्ट- संतोष कुमार यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY