शादी से आ रहे दम्पति से की लूटपाट

0
133

मऊरानीपर(झाँसी )- राठ से मऊरानीपुर शादी समारोह मे सामिल होने आ रहे दम्पत्ति को बाइक सवार अज्ञात बदमाशो ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर तमंचा अडाकर गहनें , मोबाइल लूटकर ले गये। जानकारी के अनुसार अतोलिया मोहल्ला राठ निवासी मनोज अपनी पत्नी किरन व छोटी बच्ची को बाइक पर बैठाकर राठ से मऊरानीपुर आ रहे थे। जैसें ही बह भण्डरा खिलारा स्थित रात्रि 7 बजे लगभग कव्रिस्तान के पास रूके ही थें कि पीछें से झाँसी खजुराहों राष्ट्रीय राजमार्ग पर आये दो बाइक सवारों ने दम्पति के पास एकाएक मोटर साईकिल रूकाकर तमंचे अडाते हुए किरन के गले से मंगल सूत्र व कान से झुमकी छीन ली विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों लोगों के साथ मारपीट करते हुए मोबाइल भी छीन ले गये। घटना की सूचना रात्रि मे ही मऊरानीपुर कोतवाली आकर दी गयी । लेकिन जब तक पुलिस मौका मुआयना करने पहुॅची पर बदमाश हाथ नही आ सके। करीब एक पखवाडें से पीआरबी की गाडियाॅ राष्ट्रीय राजमार्ग पर न दौडने के कारण आये दिन घटनाये बढती जा रही है।

वहीं मऊरानीपुर नगर स्थित बडाबाजार मे एक बाइक पर तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा एक व्यापारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार मोहल्ला अल्याई निवासी हरिशकर गुप्ता विगत रात्रि 7 बजे करीब अपनी स्टेशनरी की दुकान को बन्द करके घर जा रहा था । कि रास्ते मे मोटरसाईकिल पर सवार तीन अज्ञात बदमाश आयें और तंमचा अडाकर हाथ से बैग छीनकर भागने का प्रयास किया। व्यापारी द्वारा विरोध करने पर उसके सर पर तमंचे की वट से बार किया। जिससे वह रक्त रंजिंश होकर गिर गया। इसी दौरान मौका पाकर बैग छीनकर भाग गये। घटना की सूचना पर आस पास के लोग मदद के लिए दैाडें तत्काल घायल को स्वास्थ्य केन्द्र ले गये। जहाँ सें प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने झाँसी रिफर कर दिया। केातवाली प्रभारी आलोक सक्सैना ने बताया कि घटना की सूचना केातवाली पुलिस को मिलने के बाद वह घटना स्थल पर गये और मौका मुआयना किया । उन्होने कहा कि इस घटना का शीध्र की खुलासा किया जायेगा।
रिपोर्ट – रवि परिहार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here