रोहनियां पुलिस ने 25 गोवंश बैल सहित एक ट्रेलर पकड़ा

0
165


वाराणसी : गोवंश बैल का अवैध कारोबार करने वालो के मंसूबो पर सोमवार को रोहनिया पुलिस ने पानी फेर दिया।25 बैल को ट्रेलर के जरिये इलाहबाद से बिहार ले जाने की फ़िराक में चार अभियुक्तों को रोहनिया पुलिस ने लठिया पुल एन एच टू से गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेनी सीओ पियुषकान्त राय ने पत्रकारों को बताया कि सोमवार को मुखबीर से मिली सूचना की कुछ लोग गोवंश की तस्करी इलाहबाद के रास्ते बिहार करने वाले है।रोहनिया थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार कटियार ने अपनी टीम के साथ लठिया पुल के पास एन एच टू पर घेरेबंदी शुरू कर दी।थोड़ी देर बाद एक ट्रक RJ 09 GB 5665 आता हुआ दिखाई दिया।जिसे रोकने पर उस ट्रक के ड्राइवर ने स्पीड बढ़ाकर भागने की कोशिश की।पुलिस टीम ने लगभग पांच सौ मीटर दौड़ाकर उस ट्रक को मय चालक धार दबोचा।जिसमे तलाशी लेने पर पच्चीस गोवंश बैल बरामद हुए।पुलिस ने ट्रक पर सवार चार अभियुक्त अकिम भरतपुर राजस्थान, शहाबुद्दीन भरतपुर राजस्थान, मुकीम पलवल हरियाणा, अकरम मुजफ्फर नगर यूपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक अजय प्रताप, बृजेश पांडेय, गिरधारी यादव, कांस्टेबल सत्यप्रकाश, कौशल , पंकज कुमार, बृजकिशोर शामिल रहे।

रिपोर्ट – दयानन्द तिवारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here