विदेश भेजने के नाम पर लाखों रूपये ऐंठने वाले एजेंट को लोगों ने पुलिस को सौंपा

कुशीनगर(ब्यूरो)– जनपद के तरयासुजान क्षेत्र के एनएच 28 सलेमगढ स्थित टोल प्लाजा से घात लगा कर बैठे कुछ युवकों ने एक ट्रेवल एजेंट को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। युवकों का आरोप है कि वह विदेश भेजने के नाम पर लाखों रूपये ऐंठकर उन्हें पिछले कई महीनों से गुमराह कर रहा था।

क्षेत्र के विभिन्न गांवों के पीड़ित युवकों ने बाबाधाम से लौटते वक्त गौरीबाजार थाना क्षेत्र निवासी ट्रेवल एजेंट को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। आरोप है कि यह व्यक्ति सुकरौली बाजार में टेस्ट एण्ड ट्रेनिंग ट्रेवल सेन्टर चलाता है। जहां भोले भाले युवकों को फंसा कर नाजायज तरीके से पैसा लूटने का काम करता है।

पीड़ितों ने बताया कि क्षेत्र के रियाजुल से तीस हजार, राहुल से साठ हजार, राजेश से सत्तर हजार, कृष्ण कुमार से चालीस हजार सहित क्षेत्र के दर्जन भर युवकों से करीब 6 लाख 71 हजार रूपया ऐंठ लिया है। इन लोगों ने कोतवाली हाटा को प्रार्थना पत्र सौंप कर बताया है कि उक्त एजेंट ने विदेश भेजने के नाम पर पैसा ले लिया परन्तु जब वह फ्लाइट के लिये दिल्ली पहुंचे तो पता चला की उनके नाम पर फ्लाइट की कोई यहां व्यवस्था ही नहीं है। आरोप है कि उन्हें उल्टे डराने धमकाने का प्रयास भी किया जाने लगा। जब वह वापस घर को लौट कर पैसे की मांग किये तो वह पैसा देने मे आनाकानी करने लगा। ऐसे में कहीं से सूचना मिली कि वह एजेंट बाबा धाम से लौट रहा है तो अन्य साथियों को लेकर उसकी घेराबंदी कर पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here