ग्यारह पंचायत प्रतिनिधियों से विचार विमर्श कर नये प्रखण्ड के लिए भेजा जाएगा प्रस्ताव

0
484


दलसिहसराय/समस्तीपुर (ब्यूरो) क्षेत्र के सीमांकन को लेकर दलसिहसराय अनुमण्डल के सभागार े म सीमांकण संशोधन के लिये एक बैठक की गई ।
बैठक की अध्यक्षता एसडीओ विसुँदेव मंडल ने की ।दलसिंहसराय प्रखंड के अंतर्गत आने वाली सुल्लातानपुर घटहो पंचायत में 11 पंचायत को जोड़ कर एक नया प्रखंड बनाने तथा घटहो ओपी को थाना में परिवर्तित करने का प्रस्ताव सरकार को भेजने पर विचार-विमर्श किया गया ।

बैठक में उपस्थित डीएसपी संतोष कुमार, अवर निर्वाचन पदाधिकरी नज़रुल हक, अंगारघाट, घटहो ओपी, दलसिंहसराय एवं उजियारपुर के थानाध्यक्ष साथ ही कई पदाधिकारी मौजूद थे । इस दौरान एएसपी संतोष कुमार और दलसिंहसराय अंचल अधिकारी अजय कुमार ने लोगो की सुविधा को लेकर उजियारपुर ,सराय- रंजन और विद्यापतिनगर के पंचायतों को मिलाकर एक नया प्रखंड एवं थाना बनाने की राय दी एवं बैठक में डीएसपी संतोष कुमार ने प्रस्ताव दिया कि उजियारपुर प्रखंड के कुशुमब्रह्न, प्रेमब्रह्नदा, शाहबाजपुर, सरायरंजन के नारघोगी, विद्यापतिनगर के सोठगामा, रसलपुर इसी तरह मनियारपुर, मुसापुर, कांचा, जगदीशपुर, घटहो को जोड़कर एक नया थाना एवं प्रखंड बनाया जाय। संबंधित 11 पंचायतो के प्रतिनिधियों एवं समाजिक कार्यकर्ताओ से राय लेने के बाद प्रस्ताव भेजने पर सहमति बनी । जिन किसी जनप्रतिनिधियों एवं समाजिक कार्यकर्ताओ को अपनी राय देनी हो वो जल्द से जल्द अनुमंडल कार्यालय से सम्पर्क कर अपनी राय दे ।

रिपोर्ट – रंजीत कुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY