एक ही नंबर के चल रहे चार ट्रक, एक पकड़ा, पीडि़त ने कोतवाली में दी तहरीर

0
114

उरई(जालौन)– एक ट्रक मालिक अपना ट्रक लगभग ढाई महीने से खड़ा किए हुए हैं। उसका खड़ा ट्रक देख कई लोग उसके ट्रक की नंबर प्लेट अपने ट्रक में लगवाकर चलवा रहे हैं। जब उस ट्रक मालिक को पता चला तो उसने पुलिस को सूचना दी तभी एट पुलिस ने एक ट्रक को टोल प्लाजा से पकड़ लिया।

विवरण में बताएं कि शहर कोतवाली के मोहल्ला रामनगर निवासी राजकुमार पुत्र कौशल किशोर एक ट्रक का मालिक है जिसके ट्रक का नंबर यूपी 92 टी 8877 है। किन्हीं कारणों की वजह से वह अपना ट्रक ढाई महीने से खड़ा किए है लेकिन चार ट्रकों में उसके ट्रक का नंबर लिखकर चल रहे हैं। जब उसे इस बात का पता चला तो राजकुमार ने कोतवाली में तहरीर देकर बता दिया था कि उसके ट्रक का उक्त नंबर है और ढाई महीने से उक्त ट्रक घर पर खड़ा है। सोमवार को एट थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान टोल प्लाजा पर एक ट्रक पकड़ा जिसमें भी नंबर यूपी 92 टी 8877 लिखा था। पुलिस ने चालक निहाल शाह निवासी बरखेड़ा को पकड़ लिया।

एआरटीओ कार्यालय से पता करने पर पकड़े गए ट्रक का नंबर यूपी 78 सीटी 5577 है और इस ट्रक का मालिक नरेंद्र विश्वकर्मा है। राजकुमार ने एट जाकर पकड़े गए ट्रक व ट्रक मालिक के विरुद्ध चार सौ बीसी की तहरीर भी दे दी है। उसके ही ट्रक के नंबर से और तीन ट्रक अभी भी चल रहे हैं। पुलिस उन तीन ट्रकों की भी खोजबीन में जुटी है।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here