पखवाड़े भर से बदहाल विद्युत व्यवस्था से क्षुब्ध ग्रामीण विद्युत उपभोक्ताओं ने किया प्रदर्शन

0
46

सोनभद्र(ब्यूरो)- विकास खण्ड बभनी मे विद्युत उपभोक्ता पखवाड़े भर से बिजली आपूर्ति के लिए परेशान है जिससे क्षुब्ध लोगों ने शुक्रवार को चपकी मे विभागीय लोगो के खिलाफ नारे बाजी कर प्रदर्शन किया। विद्युत उपभोक्ताओ की माग है कि सरकार की मंशा के अनुरूप ग्रामीणों को बिजली मिले।वही दूसरी ओर पखवाड़े भर से कभी एक घण्टा तो कभी लुका छिपी ही बिजली देखने को मिल रही है।

चपकी के उपभोक्ता विपुल केसरी, अनिल, गणेश सिह, हीरालाल, रामप्यारे, रामचन्द्र, बचाऊ, राजु, सुनील, कृष्ण प्रसाद, वासुदेव, राजु पान्डेय ने नधिरा सब स्टेशन के कर्मियो पर बभनी की आपूर्ति मनमानी ढंग से रोकने का आरोप लगाया है ।

ग्रामीणों की माने तो गुरूवार की रात्रि मे नधिरा सब स्टेशन से आपूर्ति बन्द कर दिया गया| रात्रि के दस बजे ग्रामीणों के हगामा के बाद आपूर्ति चालू किया गया। उपभोक्ताओ ने चेतावनी दी है कि विद्युत विभाग अपने रवैये मे सुधार कर सरकार के मंशा के अनुरूप बिजली मुहैया नही कराती है तो सब स्टेशनो मे ताले बन्द कर विरोध प्रदर्शन किया जायेगा
तथा इस बावत अधिशासी अभियन्ता लक्ष्मीशंकर ने कहा कि नधिरा सब स्टेशन पर यदि बिजली कर्मी विद्युत व्यवस्था विगाड रहे है कार्यवाही किया जाएगा । वैसे अधिक लोड हो जाने के कारण मेन लाइन खराब हो रही है जल्द ही व्यवस्था सुधार कर लिया जायेगा।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here