निर्दयी पुलिस, पुलिस कर्मियों ने पीडित की बात न सुन गाली गलौज देकर भगाया

0
66

औरैया (ब्यूरो)- कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत सुभाष चैक पर उस समय हडकम्प मच गया। जब प्रातः एक व्यक्ति ने अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर अपने आपको आग के हवाले करने की कोषिष की। जिसे वहां पर खडे लोगों ने आनन-फानन में पानी डालकर आग बुझाने की कोषिष की। जिससे वह गम्भीर से जलकर घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुभाष चौक पर रवि पुत्र स्व0 लालजी बाथम निवासी मुहाल सत्तेष्वर ने अपने उपर पेट्रोल डालकर आत्म हत्या करने की कोषिष की, वहां पर खडे व्यक्तियों ने आग पर काबू पाने के लिये पानी डालने का प्रयास किया।

पीडित ने बताया कि वह कबाडा बीनने का काम करता है और हमारे दो और साथी रवि, अषोक भी कबाडा बीनते है। कबाडा बीनते समय रवि और अशोक में झगडा हो गया, रवि व अशोक ने गर्दन पर पैर रख कर चाकू से हमला किया, और हमारी जेब से 950 रूपये लेकर फरार हो गया।

जब इसकी षिकायत वहां खडे डायल हण्ड्रेड पुलिस कर्मियों से षिकायत की और पुलिस कर्मियों ने गाली गलौज कर वहां से मुझे भगा दिया। वहां से निकल रहे चीता मोबाइल पुलिस कर्मियों ने पीडित की एक भी न सुनी और वहां से चलते बने इससे गुस्साये पीडित ने अपने उपर पेट्रोल डाल कर आग लगाने की कोषिष की।

जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। करीब एक घण्टे बाद चीता मोबाइल पुलिस कर्मी आया उस ेले जाकर प्राथमिक उपचार हेतु उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

रिपोर्ट-मनोज कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here