सादियाडीह के लोग बारिश से फिर परेशानी में

0
28

बरवाअड्डा/धनबाद (ब्यूरो)- बरवाअड्डा क्षेत्र कुलबेड़ा पंचायत के सादियाडीह ही एक ऐसा गांव है जिसे गांव से बहार निकलने के लिए जोरिया नदी के पानी में उतर कर ही जाना पड़ता है। विगत  कुछ दिन पहले वंहा के लोगो ने झाविमो नेता दिलीप चौधरी से संपर्क किया था। श्री चौधरी ने अपने स्तर से अथक प्रयास किया पुल बनाने का परंतु कुछ नही हो पाया तब वो अपने निजी खर्च से नदी पर कलभट लगाकर छोटी पुल का निर्माण किया जिससे सादियाडीह के लोगो का जीवन आसान हो गया और लोगों को नदी में गुजरने से निजात मिला।

लेकिन हाल ही में हुए बारिश से वो पुल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण आज फिर वही समस्या उतपन्न हो गई है। अब लोग फिर से नदी के पानी में उतर कर रास्ता  पार करने को मजबूर है।

स्थानीय लोगों ने मंगलवार को फिर से श्री चौधरी से संपर्क किया, संपर्क में आते ही वो पुल का जायजा लेने के लिए पहुँच अपने समर्थकों के साथ पुल के  निरिक्षण किया और कहा एक दो दिन में वो फिर से अपने खर्च पर पुल का निर्माण करवा देंगे। ताकि लोगो को परेशानियों का सामना न करना पड़े। स्थानीय लोगो ने तहे दिल से दिलीप चौधरी का आभार व्यक्त किया। मोके पर इस्लाम अंसारी, विपिन चौधरी, अजय दास, कंचन पांडेय, अमन चौधरी, पीकू उर्फ़ समीर शर्मा समेत कई लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट- संतोष कुमार राय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY