बदमाशों के हौसले बुलंद, सभासद की उसी के घर के सामने गोली मार कर दी ह्त्या

0
149

जालौन (ब्यूरो)- गुरूवार की सायं सभासद की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ हत्या समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। तो वहीं, सीओ ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाईं।

गुरूवार की शाम तकरीबन 7 बजे वार्ड नंबर 20 के सभासद रविंद्र सिंह गुर्जर उर्फ रामू काका निवासी मोहल्ला भवानीराम अपने परिवार के साथ घर के बाहर बैठे थे। तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। एक गोली उनके सीने में एवं दूसरी गोली उनके पेट में लगी। परिजन गंभीर हालत में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उक्त मामले में मृतक के पिता लल्ला सिंह गुर्जर ने रामअनुग्रह सिंह गुर्जर उर्फ गुड्डू, लक्ष्मण सिंह गुर्जर निवासी फर्दनवीस, नरायण सिंह, गजेंद्र सिंह, बलवंत सिंह उर्फ बालजी निवासी चैधरयाना, यशप्रताप सिंह उर्फ ओमजी व सुमरन सिंह निवासीगण जगनेवा, अंकित निवासी बिरहरा के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने उक्त आठों लोगों के खिलाफ हत्या समेत में कई संगीन धाराओं में कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

उक्त मामले को लेकर सीओ संजय कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोतवाल महाराज सिंह तोमर, सिरसा कलार थानाध्यक्ष रूद्रकुमार सिंह एवं कुठौंद प्रभारी के नेतृत्व में तीन टीमों को बनाया गया है। जो आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास करेंगी। शुक्रवार को मृतक का अंतिम संस्कार शांति पूर्वक होने से प्रशासन ने राहत की सांस ली। वहीं, मौके की नजाकत को देखते हुए एसओ रेंढ़र विनोद कुमार मिश्रा, सिरसा कलार रूद्र कुमार सिंह, प्रमोद कुमार समेत कोतवाली पुलिस व चैकी पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद रही।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here