सदर विधायक ने किया जनसुनवाई केंद्र का उद्घाटन

जालौन (ब्यूरो)- किसी भी कार्यकर्ता व जनता को शोषण किसी भी अधिकारी के द्वारा अगर किया जाता है तो इसे कतई बर्दास्त नहीं किया जायेगा। साथ ही पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारियों के मानसम्मान में कोई भी समझौता नहीं किया जायेगा। नगर में सट्टा, जुआ, शराब जैसे एक भी कार्य नहीं होने दिये जायेंगे अगर ऐसे कार्य नगर में होंगे तो जुआ, सट्टा, शराब के कारोबारियों पर प्रशासन से कहकर सख्त कार्यवाही करायी जायेगी। उक्त बात जन सुनवाई केन्द्र का उद्घाटन करते समय सदर विधायक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहीं जन सुनवाई केन्द्र में प्रत्येक पीडित व्यक्ति की समस्या सुनी जायेगी।  भारतीय जनता पार्टी द्वारा पीडित जनों की समस्याओं को सुनकर उनका निदान करने के लिये जन सुनवाई केन्द्र का उद्घाटन मिलन गेस्ट हाउस में सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा ने किया जिसमें प्रत्येक सोमवार व शनिवार को सुबह आठ बजे से 10 बजे तक सदर विधायक बैठकर जनता की समस्याआंे को सुनेंगे व उनके निराकरण करेंगे।

साथ ही अन्य दिवसों में पार्टी के नगर अध्यक्ष अनिल याज्ञिक, वरिष्ठ नेता व पूर्व नगर अध्यक्ष ग्रीस गुप्ता, ललित अग्रवाल, अनिल शिवहरे जन सुनवायी केन्द्र में बैठकर जनता की समस्याओं को सुनेंगे साथ ही पीडित जन की समस्या को सुनकर उनकी समस्या के निस्तारण के लिये अधिकारियों से कहकर उनकी समस्या का निस्तारण कराया जायेगा तो वहीं जन सुनवायी केन्द्र के उद्घाटन समारोह में बोलते हुये सदर विधायक ने कहा कि नगर के विकास के लिये उनके द्वारा हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं जिसके लिये नगर में एक केन्द्रीय विधालय की स्थापना के लिये, रोडवेज बस स्टैण्ड व सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र को सीएससी का पूर्ण दर्जा दिलाये जाने के साथ राजकीय फुन्दी सिंह महाविद्यालय में बीएससी, एमएससी की कक्षायें शीघ्र शुरू कराने के लिये शासन को लिखा है।

जल्द ही विधानसभा सत्र शुरू होने वाला है विधान सभा के पटल पर विधान सभा क्षेत्र की सारी समस्याओं को जोरदारी से रखूंगा। साथ ही किसी भी काय्रकर्ता व जनता का शोषण किसी भी अधिकारी के द्वारा किया जाता है तो इसे कतई बर्दास्त नहीं किया जायेगा। इस मौके पर नगर अध्यक्ष अनिल याज्ञिक, लक्ष्मीकान्त शाक्य, दीपक मित्तल, पूर्व नगर अध्यक्ष गिरीश गुप्ता, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधी कैलाश वर्मा, अनिल मित्तल, अनवार अहमद, पुनीत मित्तल, विश्वजीत चैहान, शतीष सिंह सेंगर, रामू गुप्ता, रमेश राठौर, योगेन्द्र राठौर, सोनू चैहान, पप्पू चैहान, ललित शुक्ला आदि सहित लगभग एक सैंकडा कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन सोनू चैहान ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here