सदर विधायक अदिति सिंह ने क्षेत्र के आधा दर्जन गाँवों का दौरा कर सुनी समस्यायें

अमावां/रायबरेली(ब्यूरो)- सदर विधायक अदिति ने आधा दर्जन गांव में चौपाल लगाकर लोगो की समस्याओं से रूबरू हुई है। इन समस्याओं के निस्तारण का वादा किया। सदर विधायक को अपने बीच पाकर लोगो की ख़ुशी का ठिकाना न रहा।

घुराडीह गांव पहुचने पर ग्राम प्रधान मनोज सिंह एडवोकेट ने पुष्प गुच्छ भेट कर सदर विधायक का स्वागत किया। घुराडीह ग्राम पंचायत के डैडया गांव में लोगो ने तीन साल से बन रही पानी की टंकी पूरी न बन पाने की शिकायत की।इस पर सदर विधायक ने संबंधित अधिकारियों से जल्द पानी आपूर्ति कराये जाने की बात कही। इसी गांव में समूह योजना से फर्जी तरीके से कर्ज लेने की बात सामने आने पर पीड़ितों से समस्या समाधान की बात कही।

सदर विधायक ने डैडया घुराडीह मोहम्मदपुर चुरई समरहदा ओलीपुर रसूलपुर गांव में चौपाल लगाई। समरहदा गांव में ग्रामीणों ने विधवा विकलांग ब्रद्धो को पेंशन न मिलने की बात सामने आने पर तुरंत सभी के फार्म भराये जाने की बात ग्राम प्रधान राजन मौर्य से कही।

इस मौके पर लोगो को संबोधित करते हुए सदर विधायक अदिति सिंह ने कहा कि विकास में कोई भी गांव अछूता न रहेगा। आप सभी हमारे परिवार का हिस्सा है। ब्लॉक क्षेत्र में जिला पंचायत से बने सम्पर्क मार्गो को जन्द ही गढ्ढा मुक्त कराया जायेगा। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख भगौती सिंह, विजय चन्द्र सिंह, मनोज सिंह, धुन्नी सिंह, संजय सिंह, राम खेलावन सोनी, नीलू मौर्य, महेश प्रताप सिंह कछवाह, अखिलेश सिंह सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here