बछरावाँ कांग्रेस की लुटिया डुबोने में लगा बछरावाँ ब्लाक अध्यक्ष सद्गुरु लोधी

0
269
Representative
Representative

बछरावां-रायबरेली : कस्बा स्थित सर्व जन सर्व समाज समर्पित कांग्रेस बछरावाँ कार्यालय में बैठक कर देश के सेना नायक अमर शहीद नेता सुभाष चन्द्र बोस का जन्म दिन बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। बैठक में सभी पदाधिकारीगण व सैकड़ों की सख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता संयोजक व अध्यक्ष धर्मेंद सिंह पटेल ने की । धर्मेन्द्र ने बताया की कार्यक्रम में नवनियुक्त जिलाअध्यक्ष वी.के. शुक्ला जी को भी आमंत्रित किया गया था और वों आये भी लेकिन कार्यालय के सामने अपनी चार पहिया गाड़ी पर ही बैठे रहे और कार्यालय में आना गवारा नहीं समझा। धर्मेन्द्र सिंह पटेल ने कहा कि हम लोगों ने जब से सर्वजन सर्वसमाज समर्पित कार्यालय खोला तब से बछरावाँ कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष सद्गुरू लोधी हम लोगों से ईष्र्यादोष की भावना रखने लगें। जिसका नतीजा आज अमर शहीद नेता सुभाष चन्द्र बोस के जन्मदिन के कार्यक्रम में देखने को मिला। धमेन्द्र सिंह का कहना है कि जो व्यक्ति स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का सम्मान नहीं कर सकता वो पार्टी, गरीबजन, देश का सम्मान क्या करेगा….?

आज प्रदेश में कांग्रेस की जो हालत हुई है, वह सद्गुरू देव लोधी जैसे लोगों के कारण हुई है आज देश की राष्ट्रीय पार्टी होने के बावजूद उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में 403 सीटो में से मात्र 105 सीटो पर एक क्षेत्रीय पार्टी से समझौता करना पड़ा। पार्टी डूबे या न डूबे सद्गुरू लोधी जी का क्या जाता है उनका तो उल्लू सीधा ही हो रहा है। जब तक कांगे्रस पार्टी में सद्गुरू देव लोधी जैसे छद्म भेड़िये पार्टी में मौजूद रहेंगें पार्टी का भला नहीं होगा। आखिर सवाल उठता है कि सद्गुरू देव लोधी नें जिला अध्यक्ष को कार्यालय में जानें से क्यों रोका ? सिर्फ रोका ही नहीं कार्यालय के सामने गाड़ी में ही बिठाकर चाय पिलाई और कार्यकर्ताओं से मिलने नहीं दिया । इस घटना क्रम से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में रोष उत्पन्न हो गया और सद्गुरु लोधी के इस कृत्य का नारेबाजी का विरोध किया और कहा कि कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गाँधी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी तथा कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को पत्र लिख सद्गुरु लोधी की शिकायत की जायेगी, और आने वाले विधान सभा चुनाव में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार का विरोध किया जायेगा, क्योकि जो व्यक्ति देश के महापुरूषों का सम्मान नहीं कर सकता वह व्यक्ति हमारा तथा आम जनमानस का सम्मान क्या करेगा ? सम्मान बेच कर जीनें में क्या रखा है ? जिस पार्टी में कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं वहां रहने से क्या फायदा ? कार्यक्रम में प्रेम शंकर पटवा, सतीश पासी, सोनू पासी, रमा शंकर यादव प्रधान प्रतिनिधि पस्तौर, प्रधान इचैली विरेन्द यादव, राम सागर, प्रेम चैधरी, राम सजीवन यादव, पूर्व प्रधान बिशुनपुर अरूण सिंह, प्रदीप कुमार अवस्थी, विजय बहादुर, संजय, अजय पटेल, बब्लू बाजपेयी, सुरेन्द सिंह सहित सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण तथा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – राजेश यादव

<span style=”color: #ff6600;”><strong>हिंदी समाचार-</strong> से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;” href=”https://www.facebook.com/akhandbharatnws.ind/”>फेसबुक पेज</a></strong></span> <span style=”color: #ff6600;”>और आप हमें</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here