साहब का इतिहास रचने का दावा

0
143

रायबरेली। जिस विश्वास व निष्ठा के साथ कांग्रेस पार्टी ने बछरावां विधान सभा का प्रत्याशी बनाया है उस विश्वास पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा और प्रियंका गांधी व राहुल गांधी के आर्शीवाद से बछरावां विधान सभा की सीट जीत कर इतिहास रचने का काम करूंगा।

कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के बाद साहब सरन ने संवाददाताओं के साथ बातचीत करते हुए ये बात कही, उन्होंने कहा कि मेरे पिता स्व0 शिवदर्शन पासी बछरावां विधान सभा से कई बार विधायक रहकर इस क्षेत्र की सेवा कर चुके है और पूरे विधान सभा की जनता मुझको भली भांति जानती व पहचानती है क्षेत्र की जनता को बताना चाहता हूँ कि एक गरीब घर के बेटे साहब सरन पासी को कांग्रेस पार्टी ने टिकट देकर यह बताया है कि पार्टी में निष्ठावान कार्यकर्ता को ही तवज्जो दी जाती है आप सभी से अपील कर्ता हूँ कि मुझको वोट देकर राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के हाथों को मजबूत करें। जिससे बछरावां विधान सभा का विकास हो सके। इस अवसर पर ब्लाक अध्यक्ष कृपाशंकर शर्मा, प्रवेश सिंह, लाला आदि मौजूद रहे।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY