युवाओं के बूते साकेत ने सबको पछाड़ा, निकाली कमल संदेश बाइक रैली

0
297

बलिया (ब्यूरो) – वैसे तो शनिवार को सभी भाजपाई प्रस्तावित कमल संदेश मोटरसाइकिल रैली की सफलता के लिए एड़ी चोटी का लगाऐ हुए थे लेकिन बाजी राष्ट्रीय कार्यक्रमो एवम बैठके विभाग के सहसंयोजक और नी0भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष साकेत सिंह सोनू ने मारी । उनके नेतृत्व में निकली कमल संदेश बाइक रैली में शामिल युवाओं का जोश चरम पर रहा। इन सब से इत्तर मोटरसाइकिल रैली में शामिल अधिकांश बाइक सवार यातायात के नियमों के अनुरूप हेलमेट से लैस दिखे। क्योकि रैली शुरू होने से पहले भाजपा नेता साकेत सिंह सोनू ने अधिकांश बाइकर्स में हेलमेट वितरित कर दिया था।

रैली में तकरीबन दो हजार से ऊपर मोटरसाइकिल रैली में थी, जिसमें 11 सौ हेलमेट का वितरण किया गया। दूसरे शब्दों में कहा जाए तो इसी वजह से यह रैली सबसे अलग रही।सुबह से ही शहर के एलआईसी रोड पर स्थित साकेत के कैंप कार्यालय पर कार्यकर्ता जुटने लगे। वहां से हजारों कार्यकर्ता रामलीला मैदान पहुंचे। वहां पहुंचते ही भारतीय जनता पार्टी और साकेत सिंह सोनू के जोरदार नारे युवाओं ने लगाए। करीब दो हजार से ऊपर मोटरसाइकिलों के साथ भाजपा कार्यकर्ता रैली में शामिल हुए। इसमें ज्यादातर युवाओं की सहभागिता काफी जोश-खरोश के साथ दिखी।

रामलीला मैदान से शहर भ्रमण के बाद टीडी कॉलेज चौराहा होते हुए आईटीआई कैंपस तक रैली पहुंची। वहां साकेत सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया। साथ ही कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए हमेशा खड़े होने की बात कही। यह भी आवाह्न किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ता अभी से लग जाएं। सरकार की लाभकारी योजनाओं को हर पात्रों तक पहुंचाने में अपनी सक्रिय भूमिका दर्ज कराएं। निश्चित रूप से 2019 में भारी बहुमत से मोदी सरकार सत्ता में आएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here