साक्षी ने सपा, बसपा और कांग्रेस को बताया चोर-चोर मौसेरे भाई

0
129

उन्नाव : उन्नाव में आज फैंटेसी मोटेल में बीजेपी की प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। यह प्रेस वार्ता बीजेपी के सदर विधायक का नाम बीजेपी की लिस्ट में फ़ाइनल होने के बाद आयोजित की गयी।

जहाँ पर आज उन्नाव में सपा के जिलासचिव संजय सिंह समेत 1 एक सैकड़ा लोग बीजेपी में शामिल हुए ।जिसमे सांसद साक्षी महाराज और सदर विधायक पंकज गुप्ता मौजूद रहे और सपा के कार्यकर्ताओं को बीजेपी की सदयस्ता दिलाई गई। वहीँ साक्षी महाराज ने सपा बसपा समेत कांग्रेस पर निशाना साधा जिसमे सभी को मेढक बता एक तराजू में तोलने की बात कही है। वहीँ साक्षी ने कहा कि इस बार बीजेपी दो तिहाई बहुमत से प्रदेश में सरकार बना रही है । और सपा की अखिलेश सरकार पर प्रदेश में कानून व्यवस्था फेल होने की बात कही ।वही सपा बसपा कांग्रेस को चोर चोर मौसेरे भाई तक बता दिया है। साक्षी महाराज यही नही रुके उन्होंने गंगा सफाई और नमामि गंगे योजना के चलते उन्नाव में ट्रीटमेंट प्लान गंगा किनारे लगाने और गंगा का जल शुद्ध करने की कवायद तेज हो गयी है।

रिपोर्ट – धर्मेन्द्र शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY