मुख्यमंत्री संग राजब्बर की मांग, सपाइयों को राहुल गांधी पसंद नहीं

0
270

गाजीपुर : विधानसभा चुनाव अभियान में गाजीपुर के सपाइयों के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पसंद नहीं हैं। शायद यही वजह है कि जिला कमेटी राहुल गांधी का कार्यक्रम नहीं मांगी है। अलबत्ता, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजब्बर की जरूर मांग हुई है। उनके अलावा अपनी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की मांग प्रमुखता से की गई है। कोशिश है कि उनका गाजीपुर के सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम लगे। पार्टी के जिला महासचिव सदानंद यादव ने बताया कि उम्मीद है कि २५ तक मुख्यमंत्री का कार्यक्रम तय हो जाए। उसके पहले मुख्यमंत्री की सांसद पत्नी डिंपल यादव २६ फरवरी की शाम पौने तीन बजे सैदपुर के टाउन नेशनल इंटर कॉलेज के मैदान में हेलीकाप्टर से उतरेंगी। पार्टी उम्मीदवार विधायक सुभाष पासी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर लौट जाएंगी। जिला महासचिव ने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां का भी कार्यक्रम मांगा गया है।

पहला चुनाव जब नहीं आएंगे शिवपाल
गाजीपुर के सपाइयों के लिए यह पहला चुनाव होगा जब पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव नहीं आएंगे। एक वक्त था जब शिवपाल यादव के कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों का पूरा दबाव रहता था। वह पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह के जमानियां तथा शादाब फातिमा के जहूराबाद जाना नही भूलते थे।

रिपोर्ट– डा०विजय प्रकाश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY