सम्राट अशोक की जयन्ती एक नयी दिशा प्रदान करेगी

0
148

दलसिहसराय (समस्तीपुर) : आज एनएच 28 स्थित स्व. बैद्यनाथ सिंह के ट्रांसपोर्ट पर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष सीताराम महतो की अध्यक्षता में प्रखंड स्तरीय एक बैठक आयोजित की गयी। बैठक को सम्बोधित करते हुए बिहार प्रदेश महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती स्वीटी प्रिया ने कहा की पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में तीन अप्रैल को आयोजित सम्राट अशोक की जयंती समारोह समाज को एक नई दिशा प्रदान करेगी साथ ही पटना को फिर से पुराना नाम पाटलिपुत्र करने की मांग भी उठेगी।

इस समारोह में पूरे बिहार से लाखों लोग भाग लेगें। इस समारोह में आपलोग भी अपनी तथा लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करें। समारोह के मुख्य अतिथि हमारे नेता रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री उपेन्द्र कुशवाहा होंगे, साथ ही उन्होंने कहा की बिहार सरकार द्वारा एकाएक 55 प्रतिशत बिजली दर में वृद्धि के खिलाफ मुख्यमंत्री नितीश कुमार का पुतला दहन भी जुलुस निकालकर करेंगे। बैठक में रालोसपा के वरिष्ठ नेता प्रेमचन्द प्रसाद,कुशवाहा विकास समिति के अध्यक्ष राम प्रसाद महतो, दलसिंहसराय प्रखण्ड के सभी पंचायतों के पंचायत अध्यक्ष क्रमशः उमेश कुमार सिंह, शशिभूषण प्रसाद सिंह, राम रतन महतो, रतिलाल सिंह, राम सागर महतो, राम सेवक सिंह, जितेंद्र प्रसाद सिंह, योगेन्द्र सिंह, शम्भू प्रसाद सिंह आदि लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट– विनय कुमार राय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY