रोक के बावजूद खुलेआम हो रहा बालू का व्यापार

0
118

जालौन। रोक के बाबजूद खुलेआम बालू का कारोबार चरम सीमा पर किया जा रहा है। इसके बावजूद स्थानीय प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है।
जिले मे बालू के कारोबार पर रोक लगने के बाबजूद भी स्थानीय प्रशासन बालू माफियाओं पर नकेल नहीं कस पा रहा है। जिसके चलते यहां बालू का कारोबार जमकर फल फूल रहा है। अधिक मुनाफा कमाने के चक्कर में बालू माफिया समीप के राज्य से खुलेआम बालू मंगवा रहे हैं। मध्यप्रदेश से आ रहे बालू से लदे ट्रकों को जनपद के कई थानों से गुजरना पड़ता है। सारे नियम कानून ताक पर रखकर बालू के ट्रक तथा ट्रैक्टर ओवरलोड होकर दिन रात आ रहे हैं। इतना ही नहीं बालू को नगर के तमाम स्थानों पर खुलेआम डाल कर बेचा जा रहा है। बालू की मांग अधिक होने के चलते बालू माफिया उक्त बालू को अधिक दामों में बेच रहे हैं। जिससे आम आदमी पर भी काफी असर पड़ रहा है। जब इस संदर्भ में जब उपजिलाधिकारी शीतला प्रसाद यादव से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि बालू माफियाओे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। अवैध रूप से बालू का कारोबार किसी भी तरह नहीं होने दिया जाएगा।
रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here