संसद साक्षी महाराज ने किया नगर के विकास कार्यों का लोकार्पण

0
62

सफीपुर (उन्नाव) : नगरपंचायत के विकास कार्यो का लोकार्पण करने आए सांसद साक्षी महाराज ने कहा के हमारी पार्टी का नारा सबका साथ सबका विकास है यह हमने साबित भी किया है | जनपद के ढाई लाख उज्जवला योजना में बड़ी भागीदारी हमारी मुस्लिम बहनों की है | इस मौके पर उन्होंने राष्ट्र धर्म को याद रखने की नसीहत भी की।

विभिन्न वार्डों में नगरपंचायत द्वारा कराए जाने वाले विकास कार्यो के लोकार्पण के अतिथि सांसद ने कहा की इस जनपद का सांसद हूँ यह सौभाग्य है हमारा यह साहित्यकारों,कवियों का जनपद है।

उन्होंने स्पष्ट कहा की नरेंद्र भाई मोदी के आते ही देश में भाजपा की सुनामी आ गई वही उन्होंने स्पष्ट कहा की जो धर्म से चला जाता है वह नष्ट हो जाता है इस लिए राष्ट्र धर्म को अवश्य याद रक्खे दिन में घंटे दो घंटे इस बात पर भी सोचे और इस धर्म को भी निभाए। मियागंज रोड पर दो कालेजो के बीच पांच दारू के ठेके है जिसमे दारू पीकर लोग स्कूली लड़कियों पर कमेंट्स कसते है जिसपर महराज बोले कि मेरा बस चले तो मैं पूरे देश मे दारू ही बंद करवा दू फिर भी अगर इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई जाएगी तो उस पर एक्सन जरूर लिया जयेगा।और कहा की सेना का जवान जानता है की सीमा पार से कभी भी कोई गोली आकर उसके सीने को भेद सकती है तब भी वह डटा रहता है यह कृत्य जबही संभव है जब राष्ट्रधर्म होगा।
इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक बम्बलाल ने पूर्व की सरकार में नगर पंचायत का बड़ा कार्यकाल बीतने की बात कह कर अबकी भाजपा सरकार में जमकर नगर विकास का आश्वासन दिया वही मौजूद अध्यक्षा उमा गुप्ता,उनके प्रतिनिधि हरिशरण लाला,अधिशाषी अधिकारी अमरजीत ने अतिथियों का आभार जताया वही पूर्व चेयरमैन सुबेदार यादव ने सरकार में सभी के बिकास के लिए आश्वासन दिया। सभा का संचालन पूर्व प्रवक्ता दिवाकर द्विवेदी ने किया इस मौके पर अरविंद पाण्डेय, राजू चौहान, संजू गुप्ता, राकेश तिवारी, शिवलाल, आदि सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे ।

रिपोर्ट – रामजी गुप्ता 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY