संत मेरी डे स्कूल में विधालय संचालन को लेकर हुई बैठक, विधालय में पठन पाठन कार्य शुरू करने को बनी सहमति

0
45

गोम/झारखंड (रा.ब्यूरो)- जिला प्रशासन के आदेश पर संत मेरी डे विधालय प्रबंधन द्धारा मंगलवार को दो छात्रों की मौत को लेकर जिला प्रशासन,स्कूल प्रबंधन, समाजसेवी व अभिभावकों के साथ एक बैठक की | बैठक की शुरूआत मृत बच्चों के आत्मा को शांति के लिए दो मिनट के मौन धारण कर किया गया। उसके बाद अभिभावक से इससे संबंधित राय मांगा गया । जिप सदस्य हिरामन नायक ने कहा कि घटना काफी दुखद है आगे ऐसी घटना न हो, इससे सबक लेते हुए गाडी में जाने वाले बच्चों का ध्यान रखा जाना चाहिए, ताकि किसी प्रकार की महामारी और अप्रिय घटना की पुनरावृती न हो |

अभिभावक राजीव सोनी ने कहा कि घटना दुखद है, इस घटना से स्कूल प्रबधंन को सबक लेते हुए भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृति से बचना चाहिए, आगे जो भी कार्रवायी स्कूल द्धारा हो उसकी सुचना अभिभावक को दें और बच्चे को स्कूल न निकाले, जो भी सजा देना हो स्कूल परिसर में ही दे और स्कुल पहले जैसा ही चलता रहे ।

वहीं महबूब आलम ने कहा कि घटना दुखद है, स्कुल प्रबंधन के अनुशासन से हम लोग खुश है,स्कुल पहले जैसा ही चलनी चाहिए। मैइजूदीन मुखीया ने कहा कि स्कुल खुलनी चाहिए ताकि ओर बच्चों का भविष्य खराब न हो,जिस पर सभी अभिभावक अपनी सहमति जताया और स्कुल खोलने की माँग किया ।बैठक की अघ्यक्षता एस डी पी ओ वाहमन टुटी ने किया व बैठक का संचालन मोबेन ने किया , मौके पर शिक्षक सतेन्द्र प्रसाद, मघुसुदन पांडेय, गौतम चटर्जी, निर्मल चटर्जी, पैलेस जेकलीन , सेन्दरा मैडम, थाना प्रभारी एच एन राम, घीरज कुमार ,पवन गुप्ता ,हिरू सरकार सहित 5 सौ लौग मौजूद थे ।

रिपोर्ट- रविन्द्र महतो

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY