सफाई निरीक्षक और सुपरवाइजर की चुनाव में लगाई गयी ड्यूटी

0
110

kooda

देहरादून- विधानसभा चुनाव का असर अब शहर की सफाई व्यवस्था पर भी पड़ने लगा है। निरीक्षक और सुपरवाईजर की चुनाव में ड्यूटी लगने से शहर में जगह जगह पर कूड़े का अंबार लगा हुआ है।

15 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में इन दिनों सभी विभागों के कर्मचारियों की ड्यूटी लगी हुई है। इसी तरह शहर को साफ सुथरा रखने वाले निगर निगम के निरक्षक और सुपरवाइजर की ड्यूटी चुनाव में लगने से शहर की सफाई व्यवस्था चर्मरा गई है। शहर के सहस्त्रधारा रोड,डीएल रोड, रोजपुर रोड, तहसील कचहरी, प्रिंसचौक जोगीवाला, रिंग रोड पर लगे कूड़े के अबार से अब लोगों को बिमारी फैलने का भय हो रहा है।

लोगों का कहना है कि चुनाव को ध्यान में रखते हुए वि‍भाग को सफाई व्यवस्था को भी ध्यान में रखना चाहिए था। उनका कहना है कि घरों में भी कूड़ा उठाने वाली गाड़ी भी समय पर नहीं आ रही है। जिससे सड़क पर तो कूड़े का अंबार तो लगा ही है, लेकिन घरों में भी अब कूड़ा जमा होंने लगा है। वहीं नगर निगम में नौ निरीक्षक और 28 सुपरवाइजर मौजूद है। जिसमें से 6 निरीक्षकों व 26 सुपरवाइजरों की ड्यूटी चुनाव में‍ लगाई गयी है।

वरिष्ठ नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.कैलाश गुंज्याल ने बताया की विभाग की ओर से पूरी कोशिश की जा रही है। लेकिन मतदान दिवस तक तोड़ी बहुत दिक्कतें रहेगी फिर भी  कोशिश रहेगी की सड़क गली मोल्लों को साफ सुथरा रखा जायेगा।

रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY