सर कटा शव मिलने से पूरे इलाके में फैली सनसनी

बांसडीहरोड/बलिया (ब्यूरो)- बलिया-छपरा रेलखंड पर मंगलवार की सुबह छाता स्टेशन के समीप रेल पटरी के पास 35 वर्षीय युवक का सिर कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। देखते ही देखते काफी संख्या में लोग जुट गए। पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

कुछ लोग सुबह रेल पटरी की तरफ खेतों में काम करने गए तो किनारे शव देखकर अवाक हो गए। गठीले बदन वाले इस युवक के शव के गले से ऊपर का हिस्सा गायब था। युवक बिना जेब की टी शर्ट व लोवर पहने था। उसका शव झाड़ियों के बीच पड़ा हुआ था। वहीं इसके ठीक पांच मीटर की दूरी पर एक पत्थर पर खून के निशान लगे थे। मृतक के लोवर के दोनों जेब बाहर की तरफ उलटे हुए थे। देखने से ऐसा लग रहा था कि किसी ने उसकी जेब की तलाशी ली हो। साथ ही लोवर घुटने तक उतरे हुए थे। सिर काटने के अलावा उसके बाएं हाथ में फ्रैक्चर के निशान थे, जबकि पूरे शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे।

पुलिस खानापूर्ति के बाद इसे दुर्घटना करार देने में लग गई। वहीं लोग इसे हत्या करार दे रहे थे। फिलहाल इसकी शिनाख्त होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। सीओ बांसडीह अशोक सिंह, थानाध्यक्ष बांसडीहरोड बृजेश शुक्ला व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। इस दौरान फोरेंसिक टीम शव के आसपास जांच के नमूने एकत्र करने में जुटी रही तो पुलिस अपने स्तर से उसकी शिनाख्त का प्रयास करने लगी। युवक के पास किसी भी तरह के कोई उपकरण, मोबाइल, वोटर आइडी, पैसे अथवा अन्य दस्तावेज न मिलना भी मामले को संदिग्ध बना रहे थे। पुलिस ने आसपास की जगहों पर भी काफी नजर दौड़ाई, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। एसओ बृजेश शुक्ला ने बताया कि शव की शिनाख्त के लिए सारे तंत्र लगा दिए गए हैं। शिनाख्त होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY