सरकार पार्टी के संकल्प पत्र को लागू करने की दिशा मे काम शुरू कर दिया है – गिरीश यादव

0
135

जौनपुर (ब्यूरो)- प्रदेश सरकार मे मंत्री पद की जिम्मेदारी पाने के बाद अपने गृह जनपद के पत्रकारो से पहली बार लोक निर्माण बिभाग के अतिथि गृह मे रूबरू होने के बाद नगरीय विकास राज्य मंत्री गिरीश चन्द यादव ने दावा किया कि सरकार पार्टी के संकल्प पत्र को लागू करने की दिशा मे काम शुरू कर दी है जिसकी झलक दिखने लगी है ।

किसानो की कर्ज माफी एवं गैर लाईसेन्सी बूचड़खानो पर कार्यवाही सरकार के कार्यो का संकेत दे रहे है। मंत्री ने कहा कि चुनाव के समय हमने धर्म स्थली को बिजली मुक्त कराने का वादा किया था इस दिशा मे तेजी से काम शुरू हो गया है। साथ ही बताया कि पिछली सरकार मे काम करने वाले अधिकारी कर्मचारी की कार्य संस्कृति मे बदलाव अब दिखने लगा है | कर्मचारी अधिकारी सरकार की मंशा के अनुरूप काम करेगे जनता का सम्मान करेगे ।

सरकार स्वच्छता की ओर बिशेष ध्यान दे रही है प्रदेश को स्वच्छ बनाने का संकल्प है। अपने विस शहर के विकास की बात करते हुए मंत्री ने भरोसा दिया कि शहर के मध्य से बह रही गोमती नदी के दोनो तटो बिसर्जन घाट को पक्का बनाने तथा हरियाली के लिए बागवानी लगवाने के लिए प्रयास रत हूं ताकि इसे पर्यटन स्थल के रूप मे विकसित किया जा सके।

शहर को बिजली कटौती से मुक्त करने के लिए हाई पावर के जनेटर एवं सोलर उपकरण बिद्युत केन्द्र पर लगवाने की योजना है ताकि शहर हर समय बिजली कटौती से मुक्त रह सके। इस अवसर पर मंत्री ने अपने चुनाव मे सहयोग के लिए मीडिया के प्रति भी आभार जताते हए कहा हम मीडिया के आभारी है। मौके पर पूर्व अध्यक्ष भाजपा अशोक सिंह के अलांवा कई भाजपा नेता पदाधिकारी मौजूद रहे ।

डॉ. अमित कुमार त्रिपाठी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here