सर्राफा व्यापारी हत्याकांड के विरोध में सौंपा ज्ञापन, कहा जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो करेंगे आन्दोलन

0
152

कुरावली/मैनपुरी (ब्यूरो)- भोगांव में बदमाशों के द्वारा दुकान बंदकर घर लौट रहे सर्राफा व्यापारी को गोलीमार कर हत्या करनें के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना को लेकर नगर की सर्राफा एशोसियेशन के पदाधिकारियों में आक्रोश व्याप्त है। घटना के विरोध में सर्राफा एसोसिएशन के पदाधिकारियों नें मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन थानें पर एसएसआई कों सौंपा।

बताते चलें कि थाना भोगाँव के पीपलमंडी निवासी 48 वर्षीय सर्राफा व्यापारी राजेश कुमार वर्मा पुत्र गिरिजाशंकर वर्मा को बीती रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने रोककर गोलीमार कर आभूषण व नगदी से भरा थैला छीन कर फरार हो गये। गोली लगनें से सर्राफा व्यापारी की मौत हो गई थी।

घटना से नाराज नगर के सर्राफा व्यापारियों में आक्रोश देखनें को मिला। नगर के सर्राफा एशोसिएशन के अध्यक्ष रवि गुप्ता (बॉबी भईया) के नेतृत्व थानें पर पहुँचकर नाराजगी व्यक्त करतें हुए एक ज्ञापन एसएसआई सुशील कुमार को सौपा।

इस दौरान सुशीलकुमार के द्वारा सर्राफा एसोसिएशन के पदाधिकारियों से अपनी-अपनी दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगानें कीह अपील की गई। इस मौके पर सर्राफा एसासिएशन के अध्यक्ष रबि गुप्ता उर्फ बॉवी ने कहा कि भोगाँव कांड के हत्यारों की गिरफ्तारी शीघ्र नही की गई तो सर्राफा व्यापारी आन्दोलन करने को वाध्य होगे। थानें में मौजूद सभी स्वर्णकारों ने पुलिस अधिकारियों से नगर की सुरक्षा के कड़े बन्दोवस्त कियें जाने की मांग के साथ नगर में रात्रि गस्त की मांग रखी।

इस दौरान अशोक कुमार गुप्ता, नरेन्द्र कुमार, चन्द्र प्रकाश, राजवीर सिंह वर्मा, सुभाष चन्द्र वर्मा, नरेश बाबू वर्मा, मुक्तेश चन्द्र जैन, नगेन्द्र कुमार जैन, रमापति वर्मा, दिनेश कुमार गुप्ता, जीवन कान्त जैन, सुरेश चन्द्र वर्मा, अमित जैन, अजय कुमार, बहोरनलाल राठौर, ऋषभ जैन, पूरन सिंह वर्मा, दारा सिंह वर्मा, पप्पू वर्मा, शेर सिंह, सुरेन्द्र कुमार वर्मा, कृष्ण गोपाल वर्मा, नितिन कुमार आदि सर्राफा एशोसिएशन एवं स्वर्णकार समाज के लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here