हल्द्वानी में बदमाशों ने की सास-बहू की निर्मम हत्या

0
114


हल्द्वानी : उत्तराखंड में नैनीताल जिले के हल्द्वानी में महानगर के डहरिया क्षेत्र में स्थित पॉश कालोनी सत्य लोक विहार में सास-बहू की निर्मम हत्या कर बदमाश लाखों के जेवरात और नकदी लूट ले गए। दोपहर में एक रिश्तेदार के घर पहुंचने पर वारदात का खुलासा हुआ। पुलिस ने संदेह के आधार पर दस लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार, मूल रूप से बागेश्वर निवासी कर्नल दिनेश कुमार शाह पिछले साल दिसंबर में ही हल्द्वानी के आर्मी हेडक्वार्टर से रिटायर्ड हुए थे।

घर का नजारा देख उड़ गए होश –

डहरिया के पास सत्य लोक फेज-5 में उनकी कोठी है। तीन दिन पहले वह पोते के मुंडन संस्कार के लिए हरिद्वार गए थे। यहां घर में उनकी मां शांति शाह (75) और पत्नी प्रेरणा उर्फ फूल (55) ही मौजूद थे। कर्नल ने बुधवार सुबह घरवालों से बात करने के लिए फोन मिलाया, लेकिन काफी देर कोई जवाब न मिलने पर उन्होंने कुसुम खेड़ा में रहने वाले भतीजे संजय चौधरी को अपने घर भेज दिया। 12.15 बजे संजय उनके घर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए।

ग्राउंड फ्लोर में प्रेरणा और फर्स्ट फ्लोर में शांति शाह की पड़ी मिली लाश-

ग्राउंड फ्लोर में प्रेरणा और फर्स्ट फ्लोर में शांति शाह की लाश पड़ी हुई थी। घर के सभी कमरों का सामान भी बिखरा पड़ा था और अलमारियों के लॉकर तक टूटे मिले। सूचना पर एसएसपी जन्मेजय खंडूरी समेत हल्द्वानी के थाना-चौकियों से पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस इस मामले को लूट से जोड़कर देख रही है। पुलिस ने कर्नल के दो किराएदारों को भी शक के आधार पर हिरासत में ले लिया है। जबकि आपराधिक प्रवृत्ति वाले दस लोगों को भी उठाया गया है।

हल्द्वानी के एसपी (सिटी) यशवन्त चैहान ने बताया कि कल हल्द्वानी की सत्यलोक काॅलोनी के निवासी सेवानिवृत कर्नल डी. के. शाह अपने पुत्र मेजर विवेक शाह एवं पुत्रबधु कैप्टन सोनिया के साथ अपने पौत्र का मुण्डन संस्कार कराने हेतु हरिद्वार गये थे |

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY