एक प्रदेश लूट रही है तो दूसरी देश लूट रही है : सतीश चन्द्र मिश्रा

0
212

कन्नौज : बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने छिबरामऊ व कंन्नौज सदर विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए लोगो से बसपा की सरकार बनवाने की अपील की । जनसभा को संबोधित करते समय सतीश चंद्र मिश्र ने बीजेपी और सपा पर तीखे हमले किये वही उनके पूरे संबोधन के दौरान उन्होंने एक बार भी कांग्रेस पार्टी का नाम नहीं लिया, उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में लॉ एंड आर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है, गुंडे मस्त हैं, पुलिस पिटती रही। उन्होंने कहा कि बसपा की सरकार में भी यही पुलिस थी और सपा की सरकार में भी यही पुलिस रही।

बीजेपी और सपा को आड़े हाँथ लेते हुए उन्होंने कहा एक प्रदेश लूट रही है और दूसरी सरकार देश को लूट रही है। उन्होंने कहा कि जो अपने बाप का नही हुआ वो किसका होगा ? जो राम का नही हुआ वो किसका होगा ? सतीश चंद्र मिश्र ने ब्राह्मण वोटो को लुभाने के लिए बीजेपी के बड़े नेताओं पर कई तंज कसे, उन्होंने कहा कि मोदी ने मुरली मनोहर जोशी कलराज मिश्र जैसे नेताओं को साईड लाइन रखा । यूपी में चुनाव आते ही यूपी की जनता ये न कह सके कि कलराज मिश्रा को कुछ दिया नही इसलिए कुछ माह पूर्व उन्हें मंत्री बना दिया। कलराज मिश्र अब खुद कहते घूम रहे है कि वो डेढ़ महीने के मंत्री है। चुनाव खत्म होते ही फिर से साईड लाइन कर दिया जाएगा। जनसभा के दौरान उन्होंने छिबरामऊ विधानसभा से ताहिर हुसैन सिद्दकी और कंन्नौज सदर विधान में अनुराग जाटव के लिए वोट मांगे।

रिपोर्ट – सुरजीत सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here