स्कूल गयी नावालिग कक्षा आठ की छात्रा संदिग्ध परिस्थतियों में गायब

जालौन (ब्यूरो)- स्कूल गयी नावालिग कक्षा आठ की छात्रा संदिग्ध परिस्थतियों में गायब हो गयी। छात्रा के परिजनों ने पडोस के ही समुदाय विशेष के एक युवक के खिलाफ कोतवाली में छात्रा को बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराकर नावालिग पुत्र की सही सलामत बरामद कर आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की पुलिस से गुहार लगाई।

कोतवाली क्षेत्र के प्रतापपुरा निवासी पिता ने कोतवाली प्रभारी महाराज सिंह तोमर को प्रार्थना पत्र देते हुये बताया कि वह कर्नाटक में रह कर मेहनत मजदूरी करता है। उसका परिवार जालौन के मुहल्ला सहावनाका में रहता है। वहीं उसकी दो पुत्रिया पास के ही एक विद्यालय में  पढाई करती हैं। बीती शुक्रवार की सुबह मेंरी दो नावालिग पुत्रियां घर से स्कूल की कह कर निकलीं। दोपहर 12 बजे मेरी छोटी पुत्री घर वापस आयी जिसने परिजनों को बताया कि कक्षा 8 में पढने वाली 12 वर्षीय मेरी बडी बेटी स्कूल में नहीं है। उसने बताया कि स्कूल जाते समय मुहल्ले के ही एक विषेश समुदाय के युवक आरिफ पुत्र अलियार निवासी मुहल्ला सहावनाका उससे बात कर, उसे अपने साथ ले गया।

पीडित छात्रा के पिता ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बताया की उक्त युवक ने मेरी पुत्री की नासमझ का फायदा उठाकर उसे बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया है। साथ ही तभी से युवक के घर वाले भी घर छोडकर कहीं गायब हो गये हैं। पीडित पिता ने पुलिस से अपने नावालिग पुत्री की सही सलामत बरामदगी कर आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही किये जाने की पुलिस से गुहार लगायी। वहीं इस मामले में कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही नावालिग छात्रा की बरामदगी की जायेगी व आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here