भदोही में स्कूल प्रबंधक ने की थी डीएम बिन्द की हत्या 

0
34

भदोही (ब्यूरो) जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव निवासी डीएम बिन्द की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी स्कूल के प्रबंधक को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

मंगलवार को छतमी गांव स्थित बगीचा में डीएम बिन्द का शव मिला था। शव के पोस्टमार्टम के बाद गला दबाकर हत्या की पुष्टि होने पर परिवार के लोग और गांव वालों के साथ छतमी गांव स्थित बगीचा मे गए थे। बगीचे से कुछ दूर पर स्थित स्कूल परिसर में डीएम बिन्द की कलाई मे बंधी राखी मिली थी। इस पर आशंका जाहिर करते हुए पिता ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस डीएम बिन्द के साथ गए गांव के ही मुकेश बिन्द व एक अन्य युवक को पूछताछ के लिए पकड़कर थाने लाई थी।

पूछताछ के दौरान मुकेश बिन्द से मिली जानकारी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने प्रबंधक आनंद कुमार पांडेय को गिरफ्तारी कर लिया। प्रभारी निरीक्षक सुनील दत्त दुबे ने बताया कि जुआ खेलने का आदि डीएम बिन्द साथियों के साथ जुआ में पैसा हारने के बाद स्कूल में चोरी की नीयत से घुस गया था। जहां पकड़ लिए जाने पर प्रबंधक ने पूछताछ के दौरान गला दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई और शव बगीचे में रख दिया।

रिपोर्ट – रामकृष्ण पाण्डेय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY