कोचिंग के लिए निकली छात्रा दो दिन से गायब, मुकदमा दर्ज

0
105

इलाहाबाद(ब्यूरो)- अतरसुइया थानान्तर्गत रानीमंडी गनेश हाता से कोचिंग के लिए निकली छात्रा दो दिन से गायब है। परिजनों ने खोजबीन के बाद सोमवार को पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने जाॅंच शुरू कर दिया है।

उक्त थाना क्षेत्र के रानीमंडी गनेश का हाता निवासी मुन्नी देवी पत्नी स्वर्गीय राजेन्द्र प्रसाद की 22 वर्षीय बेटी प्रीती धुरिया 18 मार्च को घर से बताकर निकली की मिस्ट कोचिंग लोक सेवा आयोग के पास के लिए निकली। लेकिन वह शाम को घर नहीं पहुॅंची। देर होती देख उसकी माॅं ने उसकी खोजबीन शुरू कर दिया। काफी खोजबीन करने के बाद उसने रविवार को अतरसुइया थाने पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस ने कहा फोटो उपलब्ध कराईए। सोमवार की पीड़ित महिला ने पुलिस को लिखित तहरीर दिया। पुलिस ने मामले में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करके जाॅंच शुरू कर दिया है। पुलिस कहना है कि छात्रा के सम्बन्ध में पता लगाया जा रहा है। वहीं उसकी माॅं ने आशंका व्यक्त किया है कि कहीं उसकी बेटी का अपहरण तो नहीं हो गया है।

रिपोर्ट- डॉ. आर. आर. पाण्डेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY