बेकाबू स्कार्पियो ने दो बाइक सवारों को रौंदा, दो की मौत, दो लोग घायल

0
143

accident scorpio

बलिया (ब्यूरो)– शहर कोतवाली अंतर्गत बहादुरपुर (कालिन्दी पांडेय की गली) के पास बेकाबू स्कार्पियो से कुचलकर दो लोगों की मौत हो गई। घटना में घायल दो लोगों में एक की हालत चिन्ताजनक बनी हुई है, जिसका उपचार वाराणसी में चल रहा है। उधर, पुलिस ने स्कार्पियो चालक को हिरासत में ले लिया है।

बताते चलें कि सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के लिलकर निवासी ईश्वरी प्रसाद राय (58) व गुड्डू राय (40) कहीं निमंत्रण में गये थे, जहां से लौटते वक्त उनकी बाइक को बेकाबू स्कार्पियो ने रौंदते हुए दूसरी बाइक को भी जोरदार टक्कर मार दी। इससे दूसरी बाइक पर सवार बांसडीह कोतवाली निवासी अभय कुमार (28) तथा शहर कोतवाली निवासी राजेश सिंह (45) भी बुरी तरह घायल हो गये।

स्कार्पियो भी क्षतिग्रस्त हो गयी। आस-पास के लोगों के सहयोग से पुलिस ने चारों घायलों को अस्पताल पहुंचवाया, जहां चिकित्सकों ने अभय कुमार तथा ईश्वरी प्रसाद राय को मृत घोषित कर दिया। वही, गम्भीरावस्था में गुड्डू राय को वाराणसी रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY