एसडीएम ने किया विद्यालय का निरीक्षण

0
92


रायबरेली : उच्चतर प्राथमिक विद्यालय पूरे प्राण सिंह ऐहार लालगंज मे चल रही सलाना परीक्षा का निरीक्षण लालगंज उपजिलाधिकारी व खण्ड विकास अधिकारी के द्वारा किया गया। दोनों आलाधिकारियों ने विद्यालय की परीक्षा व्यवस्था को देखकर सराहना करते हुये कहा है कि अन्य विद्यालयों को भी पूरे प्राण सिंह स्कूल का अनुकरण करना चाहिये। विज्ञान की परीक्षा का निरीक्षण खण्ड विकास अधिकारी एवं अंग्रेजी परीक्षा का निरीक्षण एसडीएम के द्वारा किया गया।

एसडीएम एस सुधाकरल के द्वारा परीक्षा व्यवस्था सहित विद्यालय परिवेस का भी अवलोकन किया गया।व्यवस्था से संतुष्ट एसडीएम ने विद्यालय स्टाफ की भूरि भूरि प्रसंसा की है।परीक्षा समाप्ति के बाद एसडीएम के द्वारा बच्चों से प्रस्नों के बाब त जानकारी ली गयी तो सभी बच्चों ने सही उत्तर देकर विद्यालय का गौरव बढाने का कार्य किया।एसडीएम ने बच्चों को और मेहनत करने सहित स्वच्छता के लिये भी प्रेरित किया।विद्यालय स्टाफ मे हेडमास्टर योग माया शुक्ला,सहायक अध्यापक मनोज पाण्डेय,सुनीता वर्मा,ममता यादव,विनीता सिंह,अनुदेसक दीपा शुक्ला,रस्मी कुमारी,स्वाती यादव व अनुचर असोक यादव मौजूद रहे।बच्चो मे रोली,आरती,सन्नो,सर्मीला,राज करन,विद्या व आर्यन से अधिकारियों के द्वारा हिन्दी व अंग्रेजी की किताबें भी पढवायी गयी।सुगमता से पढ लेने पर अधिकारियों के द्वारा बच्चों को शाबासी भी दी गयी है।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here