एडीएम जसवंत राठौर का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

0
123


नैनीताल : जिले के अपर जिलाधिकारी प्रशासन जसवंत सिंह राठौर का तड़के नैनीताल के सरकारी आवास ओक पार्क में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है।  2006 के पीसीएस अफसर राठौर चंपावत एसडीएम पद से पदोन्नति के बाद तीन माह पहले ही नैनीताल के एडीएम बने थे। उनका परिवार किच्छा रोड रुद्रपुर में रहता है। मौत की सूचना के बाद परिजन नैनीताल के लिए रवाना हो चुके हैं। जिलाधिकारी दीपक रावत भी हल्द्वानी से नैनीताल पहुंच रहे हैं, जबकि मंडलायुक्त डी सैंथिल पांडियन भी देहरादून से नैनीताल को रवाना हो चुके हैं। 

बेहद मिलनसार राठौर के असामयिक निधन से प्रशासनिक जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। इससे पहले आइएएस अक्षत गुप्ता, हरिताश गुलशन का भी असामयिक निधन होने सर राज्य को नुकसान हो चुका है। एडीएम जसवंत राठौर की एक बेटी व दो बेटे, जबकि पत्नी बहेड़ी उत्तर प्रदेश में शिक्षिका हैं। ओक पार्क नैनीताल में सीडीओ प्रकाश चंद्र, एसपी सिटी हरीश सती, सीओ विजय थापा समेत बड़ी संख्या में कर्मचारी पहुंचे हैं। पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई शुरू कर दी है। परिजनों का इंतजार हो रहा है। एडीएम के नौकर महेंद्र सिंह कनवाल के अनुसार रात को उन्होंने खाना खाया। सुबह सात बजे वह जगाने गया तो बिस्तर पर अचेत पड़े थे।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here