सोसाइटी के तत्वाधान मे गोष्ठी आयोजित

0
147

vote

चन्दौली (ब्यूरो)- आगामी आठ मार्च को जनपद मे होने वाले विधानसभा के चुनाव मे अपने मत का प्रयोग करनें हेतु, अधिक से अधिक जनता को अपनी भागिदारी दे कर शतप्रतिशत मतदान करने की अपील करते हुए यंग लॉयर्स सोसाइटी के तत्वावधान में गोष्ठी आयोजित की गई।गोष्ठी में मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित नगर अध्यक्ष प्रभाकर सिंह ने कहाँ कि भारत का लोकतंत्र विश्व का सबसे सफ़ल लोकतंत्र है।

इतिहास गवाह रहा है कि समय-समय पर लोगों ने चुनावी प्रक्रिया में भाग लेकर भ्रष्टाचार कॊ करारा जवाब दिया है।सशक्त लोकतंत्र की नींव रखने के लिय हमे जागरूक होने की अत्यंत आवश्यकता है।वही कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे अध्यक्ष खालिद वकार आबिद ने कहाँ की संस्था हमेशा से ही मतदाता जागरूकता अभियान कॊ लेकर तत्पर रहीं है।पिछले लोकसभा चुनाव मे संस्था द्वारा चलाया गय़ा 30 दिनों के जागरूकता अभियान से 10 प्रतिशत मतदाताओं की बढोत्तरी हुई थी।

वही भारत स्कॉउट्स एण्ड गाइड्स जिला संग मुगलसराय के जिला संगठन आयुक्त संतोष पाण्डेय ने कहाँ की संस्था द्वारा चलाया जा रहा यह अभियान सराहनीय है तथा भावी व जागरूक सामाज के विकास के लिए यह अनूठी पहल है।

इस अवसर पर गरिमा शुक्ला,राकेश यादव,राहुल शर्मा,विकास पाण्डेय,सागर कुमार,पंकज कुमार,ज्योति सिंह,दीपा,प्रतिभा,अपूर्ण समेत आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन श्रीकांत शर्मा ने किया।
रिपोर्ट-दीपनारायण यादव/उमेश दुबे
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here