’वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश कुमार चुने गए किशनी तहसील बार एशोसियेशन के अध्यक्ष

0
111


किशनी।।आज शुक्रवार को किशनी तहसील में सभी अधिवक्ताओं ने मिल कर बार एशोसियेशन का अध्यक्ष चुन लिया।यह चुनाव निर्विरोध किया गया।
किशनी की नव सृजित तहसील की नई इमारत में सभी अधिवक्ताओ ने सर्व सम्मति से निर्विरोध बार एशोसियेशन का नया अध्यक्ष चुन लिया।साथ ही समस्त कार्यकारिणी का गठन भी कर लिया गया।
कार्यकारिणी में सर्वसम्मति से वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश कुमार यादव को अध्यक्ष तथा कमलेश दुबे को उपाध्यक्ष चुना गया।इसी के साथ महासचिव राहुल शाक्य कोषाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह पाल तथा प्रमुख सलाहकार प्रदीप सक्सेना को चुना गया।सभी अधिवक्ताओं ने राजेश यादव और अन्य पदाधिकारियों को फूल मालाएं पहना कर और मिठाई खिलाकर स्वागत किया।
अध्यक्ष चुने जाने के बाद राजेश यादव ने कहा कि आज से मेरी जिम्मेवारियां और भी बढ़ गई हैं।मै अपने पद के अनुरूप सभी अधिवक्ताओं और वादकारी जनता के हितों का खाश ध्यान रखूंगा।चुनाव प्रक्रिया के दौरान अधिवक्ता सुरेंद्र सिंह पालएविनय यादवएशिव कुमार शाक्य दीपक यादव विमलेश कुमार कुलदीप कुमार कृष्ण प्रताप सिंह नेत्रपाल सिंह विशेष कुमार नीरज कुमार ओमपाल तथा नीलेश कुमार आदि मौजूद थे।।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here