कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने प्रतापगढ़ से पीएम मोदी पर साधा निशाना

0
537

pramod tiwariलालगंज/प्रतापगढ़ (ब्यूरो)- प्रधानमंत्री मोदी के SCAM वाले भाषण को नये तरीके से मतलब बताया। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी आज अपनी बेटी और प्रतापगढ़ के रामपुरखास विधानसभा की प्रत्याशी और वर्तमान विधायक आराधना मिश्रा के नामांकन मे आये हुये थे।

आपको बता दें कि, उनकी बेटी और रामपुरखास की विधायक ने जिला कचहरी मे अपना आज अपना नामांकन किया। उनके साथ उनके पिता प्रमोद तिवारी भी मौजूद रहे। नामांकन से पहले प्रमोद तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी जब घबरा जाते हैं सपा कांग्रेस के गठबंधन से, वह घबरा गये हैं तो उनके मुंह से कुछ भी निकल जाता है। पता नही वे समझ पाते हैं कि नही लेकिन हम उनके द्वारा कहे गए SCAM का सही अर्थ बतला रहे है |

स्कैम का मतलब है S का मतलब है शिवराज सिंह, शिवराज सिंह की बात होगी तो भारतीय जनता पार्टी के मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का व्यापम घोटाला।

C का मतलब है कोलकता, कोलकता वह जगह है जहां के बैंको मे भारतीय जनता पार्टी ने अपना सारा कालाधन, जिस दिन से नोटबंदी हुई उसके एक दिन पहले करवाया गया। और इसी C  का मतलब है कारपोरेशन , पैट्रोलियम कारपोरेशन जब नरेन्द्र मोदी मुख्यमंत्री थे तो बीस हजार करोङ का घोटाला इनके मुख्यमंत्री काल मे हुआ था।

A का मतलब है भ्रष्टाचार के प्रतीक हमारे अमित शाह जी और M का मतलब है देश का सबसे बढा आजादी के बाद घोटाला कैशलेस और रफेल घोटाला इन दोनो के जिनके नेतृत्व और संरछण मे हो उसका नाम है मोदी ।
रिपोर्ट- डॉ. आर.आर. पाण्डेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here