वरिष्ठ पत्रकार राजेंद्र कुमार गुप्त ने सादगी पूर्वक नार्थ वाराणसी से किया नामांकन

0
144

rajendra kumar gupta

वाराणसी (ब्यूरो)- यूपी विधानसभा 2017 के चुनाव में नामांकन के अंतिम दिन आज शहर के उत्तरी विधानसभा क्षेत्र से वरिष्ठ पत्रकार राजेंद्र कुमार गुप्त ने अपना नामांकन न्यायालय अपर जिलाधिकारी (आपूर्ति) के कार्यालय में दाखिल किया। इस दौरान श्री गुप्त ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए शहर उत्तरी के चतुर्मुखी विकास का वादा किया।

कहा कि मैं चुनाव जीतने के बाद शहर उत्तरी को मॉडल विधानसभा के रूप में विकसित करूँगा, तथा क्षेत्र की मूल-भूत समस्याओं से निजात दिलाऊंगा। आज तक किसी भी दल के प्रत्याशी ने पत्रकारों की समस्याओं पर आवाज नहीं उठाई मैं अपने पत्रकार साथियों की आवाज को सदन में उठाऊंगा और उनके लिए हर संभव प्रयास करूंगा।

नामांकन कक्ष में आर.ओ. रामकेर सिंह यादव ने नामांकन के दौरान मेरे साथ अभद्रता पूर्वक बात की जिसकी शिकायत मै चुनाव आयोग से करूँगा। नामांकन के दौरान उनके दर्जनों समर्थक मौजूद रहे। इसके पूर्व श्री गुप्त अपना नामांकन करने के लिए शिवपुर आवास से सादगी पूर्वक अपनी पत्नी व पुत्री के साथ पैदल सर्किट हाउस पंहुचे जहाँ वाराणसी के पत्रकार साथी व शुभचिंतकों ने भब्य स्वागत करते हुए नामांकन स्थल को रवाना हुए।

रिपोर्ट- नागेन्द्र कुमार यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY