बलिया में दो लाश मिलने से सनसनी

0
50

बलिया(ब्यूरो)- मनियर थाना क्षेत्र के पांडे के अहिरौली गांव के उत्तर स्थित सुभाष ठाकुर के शीशम के पेड़ से अहिरौली पांडे निवासी जीउत राम (40) पुत्र गेना राम का शव सोमवार की सुबह लटकते हुए मिला। वहीं, रसड़ा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रसड़ा-मऊ रेलमार्ग के छितौनी रेलवे क्रासिंग के पास रविवार की देर शाम एक अज्ञात युवती की लाश मिली।

पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मनियर थाना क्षेत्र में मिले युवक के शव मामले में पता चला है कि युवक दो साल बाद गाजियाबाद से अपने गांव चार मई को आया था। उसका शव पेड़ पर कैसे पहुंचा? क्या वह आत्महत्या किया है या उसकी हत्या हुई है? इस तरह के सवाल घटनास्थल पर तैरते रहे।

मृतक का एक 18 वर्षीय पुत्र विनोद एवं 16 वर्षीय पुत्री रिंकी है। रिंकी अपने दादा-दादी के साथ डेरे पर रहती है। घर पर पति-पत्नी ही रहते थे। पत्नी अंजली के अनुसार वह रविवार को शाम से ही घर से गायब थे। थानाध्यक्ष मनियर शेर सिंह तोमर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। उधर, रसड़ा क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर मिली युवती की लाश के पास मिले मोबाइल के माध्यम से पुलिस शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी है। आस-पास के लोगों की मानें तो युवती किशनगंज से अजमेर जाने वाली गरीब नवाज ट्रेन के नान स्टाप रसड़ा स्टेशन से गुजरने के बाद ही शव को देखा गया। युवती की उम्र करीब 20 वर्ष के आस पास बतायी गयी है।

रिपोर्ट- सन्तोष कुमार शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY